X close
X close
Indibet

VIDEO : विलियमसन की फुर्ती ही बनी उनकी दुश्मन, हसन अली ने अपनी बॉलिंग पर ही किया रनआउट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
October 26, 2021 • 22:00 PM View: 859

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के 19वें मुकाबले में पाकिस्तान को मैच जीतने के लिए 135 रनों की जरूरत है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए न्यूज़ीलैंड की टीम ने 8 विकेट खोकर 134 रन बनाए। इस दौरान कीवी कप्तान केन विलियमसन जिस तरह से आउट हुए उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

विलियमसन एक समय शानदार लय में नज़र आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वो कीवी टीम को एक बड़े स्कोर की तरफ ले जाएंगे लेकिन जब वो गियर शिफ्ट करने ही वाले थे तभी वो एक गलती कर बैठे और न्यूज़ीलैंड को अपने कप्तान का विकेट गंवाना पड़ गया।

Trending


ये घटना 14वें ओवर की पहली गेंद पर घटित हुई जब हसन अली अपना दूसरा ओवर शुरू कर रहे थे और उनकी पहली ही गेंद को डिफेंस करके विलियमसन एक रन लेने के लिए भागे। गेंद हसन अली के बिल्कुल हाथों में थी इसलिए डेवोन कॉनवे ने उन्हें रन लेने से मना कर दिया। जब तक विलियमसन अपनी क्रीज़ पर पहुंच पाते हसन अली की डायरेक्ट हिट ने उनका काम तमाम कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

इस तरह विलियमसन जो काफी फुर्ती से सिंगल लेने के लिए जाने जाते थे, इस बार गच्चा खा गए और उनकी फुर्ती ही उन पर भारी पड़ गई। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कीवी गेंदबाज़ पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों को 134 से पहले रोक पाते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo