X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा के ट्वीट पर कंगना ने दिया घटिया जवाब, कहा- 'भारतीय क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे हैं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 04, 2021 • 16:57 PM View: 653

इस समय भारत समेत पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है और वो है 'किसान आंदोलन'। अब देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां इस आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। भारतीय क्रिकेटर्स में रोहित शर्मा ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट करके अपनी राय दी लेकिन रोहित के इस ट्वीट पर कंगना ने बेहद ही शर्मनाक जवाब दिया।

कंगना अपने ट्वीट के दौरान अपने शब्दों पर लगाम नहीं लगा सकीं अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपमानजनक ट्वीट पोस्ट करते हुए उन्होंने कई भारतीय क्रिकेटर्स को "धोबी का कुत्ता" कह दिया।

Trending


कंगना ने भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा किए गए ट्वीट पर रिप्लाई दिया। रोहित ने अपने ट्वीट में लिखा था, "भारत हमेशा मजबूत रहा है जब हम सभी एक साथ खड़े हैं और इसका हल ढूंढना समय की जरूरत है। हमारे किसान हमारे देश की भलाई में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई एक समाधान खोजने के लिए अपनी भूमिका निभाएगा।"

रोहित के इस ट्वीट पर कंगना ने बहुत ही शर्मनाक जवाब देते हुए लिखा, ''ये सभी क्रिकेटर धोबी का कुत्ता, घर का ना घाट का" जैसे क्यों लग रहे हैं? किसान उन कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए क्रांतिकारी हैं। ये आतंकवादी हैं जो हंगामा कर रहे हैं। कहो ना… इतना डर लग रहा है?"

Kangana Ranaut's deleted tweet

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने कंगना द्वारा की गई इस अपमानजनक टिप्पणी पर ध्यान देते हुए इस ट्वीट को हटा दिया। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ने एक बयान में कहा, "हमने उन ट्वीट्स पर कार्रवाई की है जो हमारे प्रवर्तन विकल्पों की सीमा के अनुरूप ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करते थे।"


 
LivePools