X close
X close
Indibet

कपिल देव के एनजीओ ने मनाया पिता-बेटी के रिश्ते का जश्न

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 22, 2016 • 20:38 PM View: 523

नई दिल्ली, 22 अप्रैल | भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा कि पिता और बेटी का रिश्ता काफी खास होता है और रविवार को जारी होने वाली किताब का प्रत्येक पन्ना अपनी बेटी के लिए पिता के प्यार की कहानी बयां करता है। कपिल देव के गैर-सरकारी संगठन 'खुशी' रविवार को एक किताब 'टाइमलेस पोट्रेट्स ऑफ लव' का विमोचन करेगा।

कपिल ने  को बताया, "पिता और बेटी का एक खास रिश्ता होता है और हम इसके बारे में हमेशा से बात करते आए हैं। मैं कितना खुश हूं, ये शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।"

कपिल ने कहा, "आप किसी भी पिता से उसकी बेटी के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछ सकते हैं। यह सुंदर और अच्छा रिश्ता है। इस किताब का हर पन्ना एक बेटी के प्रति उसके पिता की प्रेम की कहानी बयां करता है।" इस किताब के बिकने के बाद होने वाली कमाई गैर सरकारी संगठन 'खुशी' में रह रही जरूरतमंद बालिकाओं की शिक्षा के लिए जाएगा।

Trending


कपिल ने कहा कि उनका बालिका शिक्षा और लैंगिक समानता के प्रति अथक प्रयास जारी है। इस किताब में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेता चिरंजीवी, निर्देशक महेश भट्ट, अमन नाथ, उद्योगपति विक्रम किरलोसकर, नरेश त्रेहन और कपिल देव के पितृप्रेम की कहानी को बताया गया है। अपनी बेटी अमेया के बारे में कपिल ने कहा, "हमें शादी के काफी समय बाद बेटी हुई और वो बहुत खूबसूरत है।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS