Advertisement
Advertisement

VIDEO : कृष्णप्पा गौतम ने रणजी में मारा 'नो लुक सिक्स', कमेंटेटर्स भी रह गए हक्के-बक्के

Karnataka Batsman krishnappa gowtham hit no look six in ranji trophy 2022 : कृष्णप्पा गौतम का नो लुक सिक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 06, 2022 • 21:59 PM
Cricket Image for VIDEO : कृष्णप्पा गौतम ने रणजी में मारा 'नो लुक सिक्स', कमेंटेटर्स भी रह गए हक्के-
Cricket Image for VIDEO : कृष्णप्पा गौतम ने रणजी में मारा 'नो लुक सिक्स', कमेंटेटर्स भी रह गए हक्के- (Image Source: Google)
Advertisement

कर्नाटक और उत्तर प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी का तीसरा क्वार्टरफाइनल खेला जा रहा है। इस मैच में उत्तर प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया और पहले दिन का खेल खत्म होने तक उत्तर प्रदेश का ये फैसला सही साबित हुआ। पहले दिन स्टंप्स तक कर्नाटक की टीम ने 7 विकेट खोकर 213 रन बना लिए हैं।

कर्नाटक के लिए सलामी बल्लेबाज़ रविकुमार समर्थ ने शानदार 57 रनों की पारी खेली लेकिन बाकी बल्लेबाज़ संघर्ष ही करते रहे। इस मैच में कर्नाटक की बल्लेबाज़ी के बारे में बात करने लायक कुछ भी नहीं था लेकिन दिन का खेल खत्म होने से पहले कृष्णप्पा गौतम अपनी 12 रनों की पारी से ही लाइमलाइट में आ गए।

Trending


दरअसल, उन्होंने अपनी इस छोटी सी पारी में ऐसा छक्का लगाया जो सबको दीवाना बना गया। गौतम ने शिवम मावी की गेंद पर ऐसा नो लुक सिक्स लगाया जिसको देखकर फैंस तो दीवाने हुए ही, साथ ही कमेंटेटर्स भी हक्के-बक्के रह गए। उनके इस नो लुक सिक्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हालांकि, गौतम 12 रन से आगे ना बढ़ सके और सौरभ कुमार की गेंद पर रिंकू कुमार के हाथों लपके गए। इस मैच के पहले दिन उत्तर प्रदेश के दो ही गेंदबाज़ कर्नाटक के लिए काफी साबित हुए। सौरभ कुमार ने 29 ओवर में 67 रन देकर 4 विकेट झटके। वहीं, शिवम मावी ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 11 ओवर में 40 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं, पहले दिन के बाद अब इस मैच का दूसरा दिन काफी अहम होने वाला है। ऐसे में दोनों टीमें अपनी पकड़ मजबूत करने के बारे में सोचेंगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement