X close
X close
Indibet

WI vs BAN,1st Test: केमार रोच बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे,वेस्टइंडीज जीत से सिर्फ 35 रन दूर

West Indies vs Bangladesh 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ एंटीगुआ में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की टीम जीत की दहलीज पर पहुंच गई है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी में

By Saurabh Sharma June 19, 2022 • 11:43 AM

West Indies vs Bangladesh 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ एंटीगुआ में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की टीम जीत की दहलीज पर पहुंच गई है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 49 रन बना लिए हैं जीत के लिए सिर्फ 35 रनों की दरकार है। जॉन कैम्पबेल (28 रन) और जर्मैन ब्लैकवुड (17 रन) नाबाद पवेलियन लौटे।  

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


बांग्लादेश की टीम तीसरे दिन दूसरी पारी में 2 विकेट पर 50 रन से आगे खेलने उतरी थी। इसके बाद बांग्लादेश की पारी लड़खड़ा और 109 रन के स्कोर तक पहुंचते-पहुंचते छह विकेट गिर गए। फिर कप्तान शाकिब अल हसन ने नुरुल हसन के साथ मिलकर पारी को संभाला औपर सातवें विकेट के लिए 123 रन जोड़े। शाकिब ने 99 गेंद में 63 रन, वहीं हसन ने 147 गेंदों में 64 रन की पारी खेली। जिसकी बदौलत बांग्लादेश ने दूसरी पारी में 245 रन बनाए।

वेस्टइंडीज के लिए दूसरी पारी में केमार रोच ने पांच विकेट, अल्जारी जोसेफ ने तीन और काइल मेयर्स ने दो विकेट चटकाए।

पहली पारी में मिली 162 रनों की विशाल बढ़त के चलते वेस्टइंडीज को सिर्फ 84 रनों का लक्ष्य मिला। हालांकि लक्ष्य का पीछा करन उतरी मेजबान टीम की शुरूआत खराब रही औऱ दहाईं के आंकड़े तक पहुंचने से पहले तीन विकेट गिर गए। इसके बाद कैम्पबेल और ब्लैकवुड ने रनों की रफ्तार को बढ़ाया। 

बता दें कि बांग्लादेश पहली पारी में सिर्फ 103 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 265 रन बनाए थे। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now