X close
X close

केसरिक विलियम्स ने केविन पीटरसन को लगाई लताड़,IPL नीलामी वाले बयान पर दिया ऐसा जवाब

By Saurabh Sharma
May 17, 2020 • 23:30 PM

नई दिल्ली, 17 मई | वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने पिछले साल दिसंबर में हुई आईपीएल नीलामी के दौरान उनके ऊपर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन द्वारा की टिप्पणी पर अब अपना गुस्सा जाहिर किया है।

इंटरनेशनल क्रिकेट नेटवर्क 360 नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए वीडियो में विलियम्स ने कहा, "पीटरसन को सुर्खियों में रहना पसंद है। इसमें कोई हर्ज नहीं है, लेकिन आप किस तरह से सुर्खियों में रहते हैं वो मायने रखता है। उस समय पीटरसन से किसी ने कुछ नहीं कहा था। वह अहम नहीं हैं। पीटरसन चर्चा में नहीं थे, लेकिन वो चर्चा में रहना चाहते थे।"

Also Read: गेंद को चमकाने के लिए बाहरी चीजों के इस्तेमाल के खिलाफ हूं: एमएसके प्रसाद

आईपीएल-2020 के लिए जब नीलामी चल रही थी तब भारत और वेस्टइंडीज की टी-20 सीरीज खत्म हुई थी जिसमें विलियम्स ने शानदार प्रभाव छोड़ा था। साथ ही विलियम्स और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बीच की छींटाकशी भी उस समय चर्चा में रही थी।

भारत के पूर्व बल्लेबाज और कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा था कि विलियम्स पर फ्रेंचाइजियों की नजरें रहेंगी लेकिन पीटरसन ने विलियम्स को लेकर लिखा था, "वह अच्छे नहीं हैं और विकेट लेने के जश्न मनाने के अलावा उनमें कुछ भी विशेष नहीं है।"

विलियम्स ने पीटरसन के बारे में कहा, "ठीक है कोहली और केसरिक के बीच की लड़ाई। मैं कोहली को कुछ नहीं कह सकता क्योंकि वह बड़े खिलाड़ी हैं इसिलए मैं इस खिलाड़ी के पीछे पड़ता हूं जो कोहली से बड़ा नहीं है। जिसने अभी खेलना शुरू किया है, अभी अपना नाम बनाना शुरू किया है। मुझे केसरिक को टारगेट बनाना चाहिए। देखते हैं कि वो रिप्लाई करता है कि नहीं। इसके बाद हम ट्विटर पर भिड़ जाएंगे और मैं दोबारा चर्चाओं में आ जाऊंगा क्योंकि इस समय केसरिक सुर्खियों में हैं क्योंकि उसकी भारतीय कप्तान के साथ लड़ाई चल रही है। मैं इसमें कूदूंगा। पीटरसन ने यही किया।"