X close
X close
Indibet

VIDEO : पीटरसन को याद आए धोनी के लंबे-लंबे छक्के, आखिरकार कर ही दिया था आउट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 31, 2021 • 21:07 PM View: 1839

इंग्लैंड और भारत के बीच चौथा टेस्ट मैच ओवल के मैदान पर खेला जाना है और इस मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने इस मैदान से जुड़ी अपनी यादों को साझा किया है। पीटरसन ने 2007 के ओवल टेस्ट के दौरान एमएस धोनी को आउट किया था और अब उन्होंने इस विकेट को सबसे यादगार यादों में से एक करार दिया है।

भारत-इंग्लैंड के बीच चल रही सीरीज का चौथा टेस्ट 2 सितंबर से द ओवल में खेला जाएगा। पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी है। मंगलवार को केविन पीटरसन ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया जिसमें देखा जा सकता है कि माही उनके ओवर में लगातार दो छक्के लगाते हैं और जब वो तीसरा छक्का लगाने की कोशिश करते हैं तो अपना विकेट गंवा बैठते हैं।

Trending


धोनी के विकेट को लेकर पीटरसन खुलासा करते हैं, “एलिस्टर कुक एक ऊंची गेंद (डीप स्क्वायर लेग पर) के नीचे थे और अंदाजा लगाइए कि बल्लेबाज कौन था? श्री महेंद्र सिंह धोनी। उसने मुझे एक लंबा छ्क्का लगाया और गेंद लगभग मैदान के बाहर चली गई थी। मैंने अगली गेंद थोड़ा खींच कर डाली और विकेट मिल गया। एमएस, मुझे यह कहने में डर लगता है, तुम मेरी जेब में थे, मैं तुम्हारी जेब में नहीं हूं।”

धोनी शानदार 92 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। हालांकि, वह पार्ट-टाइम स्पिनर पीटरसन के हाथों आउट हो गए। उस मैच में भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अपनी पारी में केवल 81 गेंदों पर नौ चौके और चार छक्के समेत कुल 92 रन बनाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo