X close
X close
Indibet

इंडियन टीम को बुरा भला कहने से पहले, केविन पीटरसन का ये हिंदी मैसेज ज़रूर देखें

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 01, 2021 • 13:49 PM View: 919

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के मुकाबले में मिली शर्मनाक हार के बाद हाहाकार मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर फैंस टीम इंडिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, इस दौरान खिलाड़ियों पर पर्सनल अटैक भी होने शुरू हो गए हैं।

अगर आप भी उन आलोचकों में से एक हैं जो टीम इंडिया की हार के बाद गुस्से में हैं, तो आपको भी केविन पीटरसन का वो मैसेज पढ़ना चाहिए जो उन्होंन टीम इंडिया की हार के बाद हिंदी में लिख कर भारतीय फैंस के साथ सांझा किया है। ये मैसेज उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए शेयर किया है।

Trending


पीटरसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए बाहर नहीं जाता है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़ा सम्मान है। कृपया महसूस करें कि खेल के लोग रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर समय समर्थन की आवश्यकता है।'

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

पीटरसन के इस मैसेज से साफ है कि टीम इंडिया को इस वक्त हमारे साथ की जरूरत है। हार और जीत तो चलती ही रहेगी लेकिन अगर आज हमने अपनी टीम के बुरे वक्त में उनका साथ नहीं दिया तो शायद हम भारतीय टीम के सच्चे फैन नहीं हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम यही कहना चाहते हैं कि इस हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को हम से भी ज्यादा दुख हुआ है इसलिए इस मुश्किल वक्त में अपनी टीम और खिलाड़ियों का साथ दीजिए ना कि उन्हें बुरा भला कहकर उन्हें दुनिया के सामने और नीचा दिखाएं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo