X close
X close
Indibet

एबी डी विलियर्स के शॉट पर मैदान में हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल पहुंचा ये खिलाड़ी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 14, 2016 • 14:55 PM View: 75216

14 जुलाई (CRICKETNMORE) बीती रात क्रिकेट के मैदान पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।  कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस ट्राइडेंट्स  के खिलाफ मैच के दौरान सेंट किट्सद और नेविस पेट्रियॉट्सक के बीच हुए मुकाबले में पेट्रियॉट्स के खिलाड़ी किरोन पॉवेल और जेजे स्मट्स के बीच मैदान पर जोरदार टक्कर हो गई। जिसके कारण पॉवेल के सर में चोट और उन्हें मैच के बीच में ही हॉस्पिटल ले जाना पड़ा।

इस मुकाबले में एबी डी विलियर्स ने अपनी धमाकेदार पारी से बारबाडोस को जीत दिलाई। एबी डी विलियर्स की इस पारी के दौरान ही यह हादसा हुआ। बारबाडोस की पारी के 19वें ओवर में डी विलियर्स ने अल्जारी जोसेफ की गेंद को लांग ऑन की तरफ शॉट खेला। इस शॉट को रोकने के लिए  पॉवेल लांग ऑन बाउंड्री से आगे बढ़े और दूसरी तरफ स्मट्स  भी गेंद की ओर बढ़े। दोनों ने एक –दूसरे को नही देखा जिसके चलते यह जोरदार टक्कर हो गई। पॉवेल को सिर में टक्कर लगी और वे नीचे गिरे तब भी उनका सिर जमीन से जोर से टकराया। 

Trending


इसके बाद दोनों खिलाड़ियों की मदद के लिए सपोर्ट स्टाफ मैदान पर आया। स्मट्स तो अपने आप उठ गए लेकिन सर पर लगी दो जोरदार टक्करों के कारण पॉवेल नही उठ पाए। जिसके बाद सर्पोट स्टाफ द्वारा पॉवेल को स्ट्रेचर पर उठाकर मैदान के बाहर ले जाने के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।  

देखें इस जोरदार टक्कर का वीडियो


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS