X close
X close
Indibet

पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग ने कहा, आईपीएल 2020 में ये टीम पॉइंट्स टेबल में रहेगी सबसे नीचे 

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 11, 2020 • 18:57 PM View: 3524

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के ऊपर एक अजीबोगरीब बयान दिया है। हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा है कि केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब इस साल आईपीएल में पॉइंट्स टेबल पर सबसे निचले स्थान पर रहेगी।

हॉग ने कहा, “किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में इंग्लैंड के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन तथा अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान के अलावा अन्य सारे विदेशी खिलाड़ी मैच विजेता है लेकिन इसके बावजूद टीम को इस सीजन में बहुत संघर्ष करना पड़ेगा।”

Trending


उन्होंने आगे कहा," मेरे लिए पंजाब की टीम में सारे विदेशी मैच जीताऊ है सिवाय क्रिस जॉर्डन और अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान के। उन्होंने कहा कि ये दोनों अच्छे गेंदबाज है और टीम में इनका अहम किरदार होगा। लेकिन क्रिस गेल, मैक्सवेल, जिम्मी निशम जैसे खिलाड़ी जो कभी चलते है और कभी नहीं चलते है। वो लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं करते जो कि आप एक अच्छे खिलाड़ी से खोजते हो।"

टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन उतार-चढ़ाव वाला है इसलिए इस टीम को टूर्नामेंट में काफी कठिनाई होगी।

दूसरी तरफ किंग्स इलेवन पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले को पूरा विश्वास है कि इस बार उनकी टीम एकजुट होकर प्रदर्शन करेगी और केएल राहुल की कप्तानी में ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा है कि केएल राहुल बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेट कीपिंग और कप्तानी में भी जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा उन्हें वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल से भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है।


 
LivePools