X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी ने WTC फाइनल से पहले अपनी टीम को चेताया, कहा- टीम इंडिया अपनी फॉर्म है

IANS News
By IANS News
June 08, 2021 • 19:07 PM View: 290

न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) का कहना है कि न्यूजीलैंड की टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से चुनौती का सामना करना पड़ेगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

सोढ़ी ने न्यूजीलैंड के लिए 17 टेस्ट, 33 वनडे और 57 टी 20 मुकाबले खेले हैं।

Trending


सोढ़ी ने कहा, "वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल तटस्थ स्थल पर खेलना अच्छा है। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया जाकर वहां पिछली दो टेस्ट सीरीज जीती है। उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट खेला है। भारतीय टीम अपनी फॉर्म में है इसलिए न्यूजीलैंड को चुनौती का सामना करना पड़ेगा।"

उन्होंने कहा, "तथ्य तो यह है कि हमने अपने खेल के स्तर को बढ़ाया है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे। इस चैंपिनशिप के फाइनल में पहुंचना अच्छा है लेकिन किसी दिन ऑस्ट्रेलिया जाकर जीतना और बेहतर होगा। यह समय न्यूजीलैंड क्रिकेट के लिए बेहतर युग होगा।"

सोढ़ी ने टीम के कप्तान केन विलियम्सन और मौजूदा न्यूजीलैंड टीम की सराहना ती।

सोढ़ी ने कहा, "विलियम्सन काफी शांत है। हम भाग्यशाली हैं कि हमें एसा लीडर मिला है। हमारे पास तेज गेंदबाज टिम साउदी हैं जो उपकप्तान हैं और अपने स्तर पर बेहतरीन लीडर भी हैं।"

उन्होंने कहा, "साउदी ऐसे हैं जो कहते हैं तो मैदान पर जाकर हमें यह करना है। लेकिन विलियम्सन शांत हैं और एक उदाहरण पेश करते हैं। वह मेहनत करते हैं और सामने से टीम का नेतृत्व करते हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now