X close
X close
Indibet

VIDEO : टेनिस बॉल स्टार पर लुटाए KKR ने 20 लाख, पंजाब में बोलती है रमेश कुमार की तूती

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में कोलकाता नाइटराइ़डर्स (Kolkata Knight Riders) ने एक ऐसे खिलाड़ी पर 20 लाख रु खर्च कर दिए जिसे शायद पंजाब के अलावा कहीं और कोई नहीं जानता होगा। जी हां, हम बात कर रहे

By Shubham Yadav February 14, 2022 • 14:33 PM View: 1400

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में कोलकाता नाइटराइ़डर्स (Kolkata Knight Riders) ने एक ऐसे खिलाड़ी पर 20 लाख रु खर्च कर दिए जिसे शायद पंजाब के अलावा कहीं और कोई नहीं जानता होगा। जी हां, हम बात कर रहे हैं रमेश कुमार (Ramesh Kumar) उर्फ नारायण जलालाबादिया की, जिन्हें केकेआर ने अपने आखिरी खिलाड़ी के रूप में 20 लाख में खरीदा है। 

रमेश कुमार के बारे में अगर आप जानकारी ढूंढने जाएंगे तो शायद आपको उनके नाम के अलावा और कुछ पता नहीं चलेगा लेकिन अगर आप यूट्यूब पर नारायण जलालाबादिया सर्च करेंगे तो आपको इस खिलाड़ी के बारे में बहुत कुछ पता चल जाएगा। दरअसल, प्रोफेशनल लेवेल पर रमेश कुमार अभी तक कहीं नहीं खेले हैं लेकिन पंजाब में इस खिलाड़ी ने टेनिस बॉल क्रिकेट में एक अलग रुतबा हासिल किया हुआ है।

Trending


पंजाब के जलालाबाद से ताल्लुक रखने वाले रमेश कुमार टेनिस बॉल क्रिकेट का बड़ा नाम हैं और वहां पर किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। टेनिस बॉल में अपनी बैटिंग से धमाल मचाने वाले इस क्रिकेटर को नारायण जलालाबादिया (Narine Jalalabadiya) के नाम से जाना जाता है। नारायण ने टेनिस बॉल क्रिकेट में 10 गेंदों में 50 रन भी बनाए हुए हैं और उनका ये वीडियो यूट्यूब पर भी उपलब्ध है।

सुनने में तो ये भी आया है कि उन्होंने ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को ट्रायल दिया था जहां केेकेआर के स्काउट उनसे काफी प्रभावित हुए थे और यही कारण है कि ऑक्शन में उनपर दांव लगाया गया। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस टेनिस बॉल सुपरस्टार को आईपीएल 2022 में केकेआर की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं?

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now