X close
X close

IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बदला लुक, आने लगे ऐसे कमेंट

By Prabhat Sharma
Oct 07, 2020 • 17:15 PM

IPL 2020: इ़ंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 13 के 21वें मुकाबले में आज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की अगुवाई में कोलकाता नाइट राइडर्स का (Kolkata Knight Riders) मुकाबला एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स होगा। इस मैच में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक नए अवतार में नजर आएंगे। लंबे समय से हैवी दाढ़ी में नजर आ रहे केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने शेव कर लिया है।

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर कायरन पोलार्ड द्वारा 'ब्रेक द बीयर्ड' चैलेंज दिनेश कार्तिक को दिया गया था। जिसके जवाब में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेविंग करने से पहले का एक वीडियो शेयर किया है। दिनेश कार्तिक इस वीडियो में नए लुक में नजर आ रहे हैं। कार्तिक के इस लुक को देखकर यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं।

Also Read: ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीतकर किया रिकी पोंटिंग वाले पुरुष टीम की बराबरी

आर्यन नाम के एक यूजर ने लिखा, 'केकेआर की कप्तानी मैं कर लेता हूं। आप जाकर ड्रीम 11 पर टीम बनाओ।' विनय ने लिखा, 'यह मैं कर लेता हूं तुम जाकर थोड़ा बहुत स्कोर कर लो।' विजय ने लिखा, 'थाला महेन्द्र सिंह धोनी तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं आज के मैच में भी हारने के लिए तैयार रहो।'

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 18 रनों की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इस हार के बाद फैंस दिनेश कार्तिक की जगह इयोन मोर्गन को टीम का कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं। अंक तालिका की बात करें तो 4 मैचों में 2 जीत के साथ केकेआर की टीम चौथे स्थान पर है वहीं 5 मैचों में 2 जीत के साथ सीएसके की टीम छठवें स्थान पर है।