X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

KKR के गेंदबाजी कोच काइल मिल्स ने कहा, ये खिलाड़ी कप्तानी में देगा दिनेश कार्तिक का साथ

By Saurabh Sharma
Aug 28, 2020 • 10:13 AM

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच काइल मिल्स का मानना है कि टीम के पास पैट कमिंस के नेतृत्व में मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण है। कमिंस के अलावा दो बार की आईपीएल विजेता के पास हैरी गर्ने, लॉकी फग्र्यूसन, आंद्रे रसैल जैसे विदेशी नामों के अलावा भारत के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी और संदीप वॉरियर हैं।

फ्रेंचाइजी ने अपनी वेबसाइट पर मिल्स के हवाले से लिखा है, "कमिंस, हैरी, लॉकी और आंद्रे के अलावा स्थानीय खिलाड़ियों के साथ, मैं कह सकता हूं कि हमारे पास अच्छी ताकत है। हमारे पास काफी मजबूत हथियार हैं। मुझे लगता है कि कमिंस जब अपने करियर का अंत करेंगे तो वह सुपर स्टार साबित होंगे। वह बीते कुछ दिनों से अच्छा कर रहे हैं और वह अभी सिर्फ 26-27 साल के हैं। वह काफी युवा हैं। हमने उन्हें उनके प्राइम पर खरीदा है।"

Also Read: IPL 2020: मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बुरी खबर, अभी शुरू नहीं कर पाएंगी प्रैक्टिस

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक की मदद करेंगे।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मोर्गन, कार्तिक का साथ देंगे। कार्तिक कीपिंग पर फोकस कर सकते हैं और मोर्गन कवर क्षेत्र में रहकर उनकी मदद कर सकते हैं। वह अंतिम ओवरों में और दबाव वाली स्थिति में अच्छा कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "मोर्गन के पास अच्छा खासा अनुभव है और इंग्लैंड के लिए वो काफी सफल भी रहे हैं। वह दबाव की स्थिति में घबराते नहीं हैं। आपको अपनी टीम में इस तरह के लीडर चाहिए होते हैं।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।