किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ केकेआर की प्लेइंग इलेवन, जानिए पूरी टीम डिटेल्स
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ केकेआर की प्लेइंग इलेवन, जानिए पूरी टीम डिटेल्स

by Vishal Bhagat Apr 21, 2018 • 15:45 PM

कोलकाता, 21 अप्रैल | किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने शनिवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पंजाब ने तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की जगह अंकित राजपूत को टीम में शामिल किया है। स्कोरकार्ड

पंजाब के लिए क्रिस गेल का फार्म में लौटना राहत की बात है। इसके अलावा एरॉन फिंच, लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल और युवराज सिंह से भी टीम का काफी उम्मीदें हैं। 

पंजाब के लिए गेंदबाजी थोड़ी चिंता का विषय है। तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने पिछले मैच में भी काफी रन लुटाए थे, जिसके कारण उन्हें इस मैच में मौका नहीं दिया गया।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PIC

कोलकाता के सामने विपक्षी टीम के बल्लेबाज क्रिस गेल को रोकने की चुनौती होगी। गेल गुरुवार को हैदराबाद के खिलाफ 63 गेंदों पर 104 रन की नाबाद शतकीय पारी खेलकर पंजाब को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था। गेल ने पिछले मैच में भी अर्धशतक बनाया था। 

कोलकाता ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराया था। 

टीमें : 

पंजाब: किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, एरॉन फिंच, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, एंड्रयू टाई, अंकित राजपूत और मुजीब उर रहमान।

कोलकाता : कोलकाता : दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नितीश राणा, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, टॉम कुरैन, शिवम मावी, पीयूष चावला और कुलदीप यादव।