X close
X close
Indibet

IPL 2021: रोहित शर्मा ने की आंद्रे रसेल की 'बेइज्जती', T-20 में दिखा टेस्ट मैच का नजारा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 14, 2021 • 13:56 PM View: 1285

KKR Vs MI: मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच को मुंबई की टीम ने 10 रनों से जीता था। केकेआर की पारी के 15 वें ओवर तक, ऐसा लग रहा था कि कोलकाता इस मैच को आसानी से जीत जाएगा लेकिन, यह आईपीएल है और 22 गज के मैदान पर कुछ भी हो सकता है। 

शायद ही आप इस बात पर विश्वास कर पाएं कि मुंबई इंडियंस के पिछड़ने के बावजूद रोहित शर्मा ने आंद्रे रसेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज के लिए टेस्ट-मैच की तरह फील्डिंग सेट की थी। यह पारी का 16 वां ओवर था जब क्रुणाल पंड्या गेंदबाजी कर रहे थे, उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर शाकिब अल हसन का विकेट लिया था।

Trending


जिसके बाद रोहित शर्मा ने चालाकी से आंद्रे रसेल पर दबाव बनाने के लिए ऐसा किया जो शायद ही कोई कप्तान कर सकता हो। रोहित ने अपनी उत्कृष्टता दिखाते हुए रसेल के लिए स्लिप, गली और सिली पॉइंड पर फील्डर तैनात किया। रोहित शर्मा अपने प्लान में कामयाब भी हो गए थे लेकिन ओवर की पांचवी गेंद पर क्रुणाल पांड्या से रसेल का कैच ड्रॉप हो गया और उन्हें जीवनदान मिला।

रोहित ने जिस सूझ-बूझ का परिचय दिया वह उन्हें बाकी कप्तानों से अलग बनाता है। आंद्रे रसेल जैसे बल्लेबाज को यह बात कभी भी पंसद नहीं आएगी कि कोई उनके कैलिबर जैसे बल्लेबाज के लिए टेस्ट मैच की फील्डिंग सेट करे। रसेल बल्ले से फीके साबित हुए और उन्होंने 15 गेंदों पर 9 रन बनाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now