हिट मैन रोहित शर्मा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, केकेआर की टीम में शामिल हुआ दिग्गज
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

33 छक्के लगाने वाला दिग्गज केकेआर की टीम में शामिल, हिट मैन रोहित शर्मा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

by Vishal Bhagat May 06, 2018 • 14:04 PM

6 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE) । आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम टॉप पर पहुंच गई है तो वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम दूसरे नंबर पर है। तीसरे नंबर पर इस समय केकेआर की टीम है। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इसके अलावा चौथे नंबर पर इस समय वीरेंद्र सहवाग की मेंटॉर वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है। ऐसे में अब आगे होने वाला हर एक मैच काफी दिलचस्प होने वाला है।

वहीं आईपीएल 2018 के 37वें मैच में केकेआर की टीम का मुकाबला मुंबई इंडियंस की टीम से होने वाला है। खबरों की मानें तो मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में केकेआर के इनफॉर्म बल्लेबाज नितीश राणा फिट होकर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होने वाले हैं।

गौरतलब है कि नितीश राणा का फॉर्म इस आईपीएल में कमाल का रहा है। अबतक राणा ने 8 मैच में 188 रन बना लिए हैं। मुंबई इंडियंस के लिए यह मैच काफी अहम है ऐसे में केकेआर की टीम में राणा की वापसी करना रोहित शर्मा के लिए सरदर्द हो सकता है।

आपको बता दें कि नितीश राणा ने आईपीएल करियर में अबतक 33 छक्के जमा चुके हैं।

केकेआऱ की संभावित प्लेइंग इलेवन 

सुनील नारायण, क्रिस लिन, रिंकू सिंह / नीतीश राणा, रॉबिन उथप्पा, दिनेश कार्तिक (सी और विक), शुभमान गिल, आंद्रे रसेल, शिवम मावी, पियुष चावला, मिशेल जॉनसन / टॉम कुरेन, कुलदीप यादव।