X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ICC के अंपायर पैनल में शामिल हुए भारत के केएन अनंथापदमानाभन, बोले सपना सच हुआ

By Saurabh Sharma
Aug 11, 2020 • 12:40 PM

तिरुवनंतपुरम, 11 अगस्त| केरल के पूर्व लेग स्पिनर केएन अनंथापदमानाभन को आईसीसी के अंतर्राष्ट्रीय अंपायरों के पैनल में शामिल किया गया है। अनंथापदमानाभन ने इस अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उनके लिए यह एक सपना सच होने जैसा है। 

केरल के पूर्व कप्तान अनंथापदमानाभन ने कहा, " इसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था और मुझे पता था कि मैं इसे प्राप्त करूंगा और अब मैं बहुत खुश हूं। मैं देश के लिए खेलने को मिस किया। देश के सबसे महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने अपना दबदबा कायम किया। हमने लगभग एक खेला उसी समय और मैं देश के लिए खेलने में असफल रहा।"

Also Read: ENG vs PAK: जो रूट दूसरे टेस्ट में इतिहास रचने से 28 रन दूर, इंग्लैंड के दो क्रिकेटर ही बना पाए हैं ये रिकॉर्ड

अंपायरिंग में आने से पहले केएन अनंथापदमानाभन ने केरल के लिए 105 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 1988-89 से की थी और 2003-04 तक वह खेले थे। वह 1998 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया-ए की तरफ से भी खेले थे।

उन्होंने कहा, " काफी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले जाने हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उन मैचों में से एक में रहूंगा। मुझे पता था कि मैं इसमें जगह बनाऊंगा क्योंकि मुझे आईसीसी द्वारा अपने कौशल का को निखारने के लिए काफी मौके दिए गए थे।" 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।