X close
X close
Indibet

सचिन से बेहतर बल्लेबाज है कोहली: इमरान खान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 15, 2016 • 14:19 PM View: 4727

15 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। विराट कोहली या फिर सचिन तेंदुलकर इन दोनों में से ज्यादा बेहतर बल्लेबाज कौन है यह बहस खत्म होने का नाम ही नही ले रही। इस बार पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी इमरान खान ने इस बहस को हवा दे दी है। इमरान ने कहा है कई मामलों में विराट कोहली मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज हैं। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में इमरान ने कहा नाजूक औऱ दबाव वाले मौकों में विराट सचिन से भी बेहतर हैं।

 क्रिकेट को हर युग में ऐसे खिलाड़ी मिले हैं। अस्सी के दशक में विवियन रिचर्ड्स, उसके बाद सचिन तेंदुलकर औऱ ब्रायन लारा। लेकिन जिन खिलाड़ियों को मैनें खेलते हुए देखा उनमें विराट कोहली संपूर्ण खिलाड़ी हैं। इतना ही नहीं इमरान खान ने कोहली की तारीफ करते हुए आगे कहा कि कोहली टेम्परामेंट के मामले में तेंदुलकर से बेहतर नजर आते हैं। कोहली मुश्किल हालात में कमाल का खेल दिखाकर ना सिर्फ रन बनातें हैं बल्कि टीम को जीत के द्वार तक पहुंचा कर दिखाते हैं। ऐसा सचिन बिल्कुल भी नहीं कर पाते थे।  कोहली की ये खास बात ही तेदुलकर से आगे ले जाती है।

Trending


इसमें कोई दूसरी सोच नहीं हो सकती कि कोहली तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज है।

दुनिया के बेहतरीन ऑल राउंडर में से एक इमरान खान ने भारत – पाक मैच की वकालत करते हुए कहा है कि आने वाले समय में बेशक भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने चाहिए। गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच आखरी सीरीज साल 2008 में खेला गया था उसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS