X close
X close
Indibet

टिम साउदी ने कोहली को रिकॉर्ड 10वीं बार किया आउट, कप्तान के नाम अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 29, 2020 • 12:42 PM View: 463

29 फरवरी। क्राइस्टचर्च टेस्ट में भारतीय बल्लेबाज एक बार फिर न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने औसत नजर आई और पहली पारी में केवल 242 रनों पर आउट हो गई। पृथ्वी शॉ ने 54, पुजारा 54 और हनुमा विहारी ने 55 रनों की पारी खेली। लेकिन भारतीय पारी के स्कोर को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए। 

न्यूजीलैंड के लिए काइल जेमिसन ने घातक गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे। जेमिसन के साथ - साथ टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट ने 2-2 विकेट झटके। नील वैगनर ने 1 विकेट अपने खाते में डालने में सफल रहे।

Trending


भारत की पारी के बाद न्यूजीलैंड के ओपनर्स ने शानदार शुरूआत की और पहले दिन का खेल खत्म होने पर 63 रन बना लिए हैं। टॉम लैथम 27 और टॉम ब्लंडेल 29 रन बनाकर नाबाद हैं। भारतीय तेज गेंदबाज भी न्यूजीलैंड की पिच पर विकेट लेने के लिए संघर्ष करते नजर आए। इससे पहले टॉस न्यूजीलैंड ने जीता था और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था।

टिम साउदी के आसान शिकार बने कोहली

एक बार फिर भारतीय कप्तान कोहली फ्लॉप रहे और 3 रन बनाकर टिम साउदी का शिकार हुए। टिम साउदी ने कोहली को इंटरनेशनल क्रिकेट में 10वीं बार पवेलियन भेजने का कमाल कर दिखाया है।

टेस्ट में साउदी ने कोहली ने 3 पारियों में पवेलियन भेजा है तो वहीं वनडे में 6 मौकों पर आउट करने में सफल रहे हैं। टी 20 इंटरनेशनल में कोहली कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी का एक बार शिकार बने हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now