X close
X close
Indibet

केकेआर के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने चैन्नई में गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 12, 2020 • 13:11 PM View: 1090

युवा क्रिकेटर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) में अपनी गेंदबाजी से फैंस को काफी इम्प्रेस किया था। कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलते हुए इस पूरे सीजन में उन्होंने धारधार गेंदबाजी की और टीम के लिए अहम योगदान दिया। मिस्ट्री स्पिनर के नाम से फेमस इस खिलाड़ी ने निजी जीवन में अपने अगले चरण में प्रवेश कर लिया है।

वरुण चक्रवर्ती अपनी प्रेमिका संग विवाह बंधन में बंध गए हैं। वरुण ने लंबे समय तक अपनी गर्लफ्रेंड को डेट करने के बाद यह महत्वपूर्ण फैसला लिया है। वरुण चक्रवर्ती ने पूरे रिती-रिवाज के साथ चैन्नई में अपने करीबी लोगों की मौजदूगी में शादी की है। वरूण के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Trending


वायरल हो रही तस्वीर में वरूण काफी जंच रहे हैं। वहीं फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि आईपीएल सीजन 13 में दमदार प्रदर्शन के बाद वरूण को ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टी-20 में शामिल किया गया था। हालांकि चोट के चलते वह ऑस्ट्रेलिया न जा सके और उनकी जगह टी नटराजन को टीम में शामिल किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Weinviite (@vlove_weinviite)

आईपीएल सीजन 13 केकेआर के लिए तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन वरूण ने सभी को प्रभावित किया। वरुण चक्रवर्ती ने 13 मैचों में 17 विकेट अपने नाम किए। वरूण शानदार गेंदबाज हैं ऐसे में हो सकता है चोट से वापसी करने के बाद उन्हें एक बार फिर टीम इंडिया में चुना जाए और वह बहुत जल्द नीली जर्सी में खेलते हुए नजर आएं।


 
Article