X close
X close
Indibet

KKR ने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए Tim Southee को टीम में किया शामिल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 26, 2021 • 16:29 PM View: 1463

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबलों के लिए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) को टीम में शामिल किया है। फ्रेंचाइजी ने गुरुवार (26 अगस्त) को क्रिकबज से बातचीत में इसकी पुष्टि की है। 

साउदी को ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) की जगह टीम में शामिल किया है। कमिंस ने निजी काऱणों के चलते आईपीएल के दूसरे हाफ से अपना नाम वापस ले लिया है। 

Trending


साल 2011 में आईपीएल में डेब्यू करने वाले साउदी का रिकॉर्ड ज्यादा खास नहीं रहा है। उनके नाम 40 मैचों में सिर्फ 28 विकेट दर्ज हैं। 2019 में वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा था। पिछले दो साल से साउदी को किसी टीम ने नहीं खरीदा था। आरसीबी के अलावा वह चेन्नई सुपर किंग्स,राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की टीम के लिए भी आईपीएल खेल चुके हैं। 

साउदी टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। उनके नाम 83 मैचों में 99 विकेट दर्ज हैं। 

आईपीएल 2021 की पॉइंट्स टेबल की बात करें तो केकेआर की हालत बहुत खराब है। सात मैचों में पांच हार के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है। केकेआर दूसरे हाफ में अपना में अपना पहला मैच 20 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आबू धाबी में खेलेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo