कोलकाता नाइट राइडर्स के इस युवा दिग्गज ने भरी हुंकार, दे दिया ऐसा बयान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोलकाता नाइट राइडर्स के इस युवा दिग्गज ने भरी हुंकार, दे दिया ऐसा बयान

by Vishal Bhagat May 02, 2018 • 20:01 PM

कोलकाता, 2 मई | कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के जारी 11वें संस्करण में बाकी बचे छह मैचों में से चार-पांच मैचों को जीतना उनकी टीम का लक्ष्य है। कोलकाता का अगला मुकाबला गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स से है। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, जरूर देखिए

मावी ने मैच की पूर्व संध्या पर यहां संवादादाता सम्मेलन में कहा, "हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। अभी छह मैच बचे हैं। हमारा लक्ष्य अगले चार-पांच मैचों को जीतना है।" 

कोलकाता आठ मैचों में चार जीत और चार हार के साथ अंकतालिका में चौथे नंबर पर है। गुरुवार को चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच के बाद उसे छह मई को मुंबई इंडियंस से भिड़ना है। 

यह पूछे जाने पर कि चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच को वह किस तरह से देखते हैं, मावी ने कहा, "वे काफी अनुभवी हैं लेकिन हम भी अच्छा कर रहे हैं। हमारा ध्यान उनकी कमजोरियों का फायदा उठाने पर है। हां, हमें कम अनुभव है लेकिन यदि उनकी कमजोरियों का फायदा उठाएंगे तो हम जीतेंगे।"

उन्होंने कहा कि वह अभी भी अंडर-19 विश्वकप के कोच राहुल द्रविड़ के संपर्क में हैं।

युवा तेज गेंदबाज ने कहा," मैं हमेशा उनके संपर्क में रहता हूं। जब भी मैं ज्यादा रन खर्च करता हूं तो उनसे पूछता हूं कि इस पर कैसे काबू पाना है। वह हमें प्रेरित करते रहते हैं।"