X close
X close

क्या चाइनामैन कुलदीप यादव को ये सपना पूरा करने मौका देंगे कप्तान विराट कोहली

by Saurabh Sharma Oct 28, 2017 • 22:28 PM

28 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत औऱ न्यूजीलैंड के बीच रविवार (28 अक्टूबर) को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले में सभी की नजरें टीम इंडिया के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव पर रहेगी। बता दें कि ये कुलदीप यादव का का होम ग्राउंड है। उनका जन्म 14 दिसंबर 1994 को कानपुर में ही हुआ था। 

पुणे में खेले गए दूसरे वनडे में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहे कुलदीप यादव टीम इंडिया के साथ कानपुर पहुंचने के बाद अपने माता पिता से मिलने से पहुंचे। उन्होंने अपने बचपन के कोच कपिल पांडे से भी मुलाकात की।

कुलदीप यादव ने कहा " मैं कल के मुकाबले को को लेकर बहुत उत्साहित हूं। अगर मुझे प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है तो मैं अपनी लाइफ का बेस्ट प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।

PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

मैं मैदान पर अपनी रणनीति मैदान पर दिखाउंगा क्योंकि ये मेरा घरेलू मैदान है। मैंने इस मैदान पर बहुत क्रिकेट खेला है इसलिए मैं इसकी रग-रग से वाकिफ हूं।

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने अब तक इस मैदान पर कुल 13 मैच खेले हैं, जिसमें से उसे 9 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है। यह पहला मौका हो जब ग्रीन पार्क स्टेडियम में डे-नाइट मैच खेला जाएगा।