X close
X close

IPL 2020: जगदीश सुचित ने चीते की तरह फुर्ती दिखाकर किया संजू सैमसन को रन आउट, देखें VIDEO

By Prabhat Sharma
Oct 31, 2020 • 13:30 PM

KXIP VS RR: इंडियन प्रीमियर लीग के 50वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के इन फॉर्म बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। सैमसन ने 25 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली।

संजू सैमसन खतरनाक नजर आ रहे थे लेकिन पंजाब के सब्सीट्यूट खिलाड़ी जगदीश सुचित ने जबरदस्त फील्डिंग का प्रदर्शन करते हुए सैमसन को रन आउट कर दिया। राजस्थान की पारी के 15वें ओवर में स्मिथ ने रवि बिश्नोई की गेंद पर शॉट खेलते ही सिंगल लेने की कोशिश की। कैप्टन की कॉल पर संजू सैमसन रन लेने के लिए दौड़े लेकिन जगदीश सुचित ने चीते की तरह फुर्ती दिखाते हुए डायरेक्ट हिट कर सैमसन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। 

Also Read: IPL 2020, KXIP VS RR: राहुल तेवतिया ने बाउंड्री पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

राजस्थान की टीम ने लगाई छलांग: किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद राजस्थान की टीम ने पॉइंट्स टेबल में छलांग लगाई है। राजस्थान की टीम 5वें स्थान पर आ गई है। राजस्थान, पंजाब और कोलकाता तीनों टीमों ने अब तक 13 मैच खेले हैं और सभी टीमों के 12 अंक हैं। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को अपना अगला मुकाबला एम एस धोनी की सीएसके से 1 नंवबर को खेलना है वहीं राजस्थान रॉयल्स की भी भिड़त केकेआर से 1 नंवबर को होगी।

बेन स्टोक्स ने जीता दिल: राजस्थान के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने एक बार फिर अपने प्रदर्शन से न केवल राजस्थान की टीम को जीत दिलाई बल्कि फैंस का दिल भी जीत लिया है। स्टोक्स ने  26 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली और गेंदबाजी में 4 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट भी अपने नाम किए। बेन स्टोक्स को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।