X close
X close
Indibet

ललित मोदी: विजय माल्या की बेटी को रखा था पर्सनल असिस्टेंट, मां की दोस्त से की थी शादी

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) बॉलीवुड एक्ट्रेस और 1996 में मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं।

By Prabhat Sharma July 15, 2022 • 14:25 PM

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) सुर्खियों में हैं। आईपीएल को मल्टी बिलियन डॉलर इंडस्ट्री मे तब्दील करने में इस इंसान का अहम योगदान रहा है। हालांकि, बाद में IPL में धांधली की खबरें आईं अरबों का घोटाला हुआ और आरोपी बने ललित मोदी। ललित मोदी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज हुआ और साल 2010 में वो परिवार के साथ लंदन भाग गए। भगोड़े ललित मोदी अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और 1996 में मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन के होने वाले पति हैं।

विजय माल्या की बेटी थीं पर्सनल असिस्टेंट: ललित मोदी भले ही भारत की नजरों में भगोड़े हों लेकिन, वो शुरू से ही रॉयल लाइफ जीते आए हैं। आईपीएल के घोटाले में जब ललित मोदी का नाम सामने आया तब एक और नाम था जिसने सुर्खियां बटोरीं वो नाम था लैला महमूद का। लैला महमूद फेमस बिजनेसमैन विजय माल्या की सौतेली बेटी हैं जिन्हें ललित मोदी ने पर्सनल असिस्टेंट के तौर पर हायर किया हुआ था।

Trending


मां की दोस्त से हुआ था प्यार कर ली थी शादी: ललित मोदी ने पहली शादी खुद से 10 साल बड़ी मीनल सगरानी से की थी। मीनल सगरानी सिंधी उद्योगपति की एक्स वाइफ और ललित मोदी की मां की दोस्त थीं। जब उन्होंने अपने परिवार से अपने रिश्ते के बारे में बताया तब उनका भारी विरोध हुआ। बावजूद इसके उन्होंने मीनल के साथ शादी की। मीनल मोदी का साल 2018 में 64 वर्ष की आयु में कैंसर से निधन हो गया था।

पिता ने सस्ती कार खरीदने के लिए दिए पैसे खरीद ली मर्सिडीज: ललित मोदी उद्योगपति कृष्ण कुमार मोदी के बेटे हैं। पिता चाहते थे कि बेटा पैसों की इज्जत करे इसलिए जब ललित मोदी ने उनसे कार दिलवाने की जिद की तो पिता ने 5 हजार डॉलर देकर कोई सस्ती कार खरीदने के लिए कहा। लेकिन, ललित मोदी ने सस्ती कार नहीं खरीदी और 5 हजार डॉलर की पहली किश्त चुकाकर मर्सिडीज कार इन्स्टॉलमेंट पर ले ली।

यह भी पढ़ें: ललित मोदी: 10 साल बड़ी लड़की से की थी पहली शादी, अब 10 साल छोटी सुष्मिता सेन हैं…

400 ग्राम कोकीन के साथ गए थे पकड़े: ललित मोदी ने अमेरिका में पढ़ाई की हुई है। ललित मोदी पर ड्रग पैडलिंग, किडनैपिंग और हमला करने के आरोप लग चुके हैं। वहीं ललित मोदी अमेरिका में 400 ग्राम कोकीन के साथ भी पकड़े जा चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now