X close
X close
Indibet

ललित मोदी का बेटा आया सामने, कहा- 'ये उनकी लाइफ और उनका फैसला'

फिलहाल सोशल मीडिया पर ललित मोदी और सुष्मिता सेन अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और इसी बीच ललित मोदी के बेटे का रिएक्शन भी सामने आया है।

By Shubham Yadav July 15, 2022 • 22:06 PM

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। बेशक इन दोनों ने सोशल मीडिया पर इस रिश्ते को लेकर सफाई दे दी है लेकिन इसके बावजूद फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि ललित मोदी सुष्मिता सेन के होने वाले पति हैं।

14 जुलाई, 2022 की शाम जैसे ही ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। हालांकि, अब इस खबर के बारे में पूछे जाने पर मोदी के बेटे रुचिर ने भी पहला रिएक्शन देते हुए कहा है कि ये उनके पिता की लाइफ है उनका फैसला है।

Trending


टाइम्स ऑफ इंडिया ने रुचिर के हवाले से कहा, "ये उनका जीवन है और उनका निर्णय है। मैं व्यक्तिगत पारिवारिक मामलों पर टिप्पणी करने से बचना पसंद करता हूं, लेकिन व्यवसाय या अन्य मामलों के संबंध में टिप्पणी करने में हमेशा खुशी होगी।"

रुचिर के अलावा मोदी की आलिया नाम की एक बेटी भी है, जो 29 साल की है। दिसंबर 2018 में कैंसर के कारण उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी मीनल को खो दिया था। ऐसे में अब सुष्मिता सेन उनकी दूसरी धर्मपत्नी होंगी। ललित मोदी के बारे में अगर आप कम जानते हैं तो बता दें कि उन्होंने 2008 में आईपीएल टी20 लीग, चैंपियंस लीग टी20 की भी स्थापना की थी, जिसमें विभिन्न लीगों की शीर्ष टी20 टीमों ने भाग लिया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now