Advertisement
Advertisement

World Cup 2023: स्टोक्स की मौजूदगी हमें खिताब बचाने की उम्मीदों को देंगी बढ़ावा- लियाम लिविंगस्टोन

लियाम लिविंगस्टोन का मानना ​​है कि बेन स्टोक्स आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में खिताब बचाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Nitesh
By Nitesh September 30, 2023 • 19:46 PM
World Cup 2023: स्टोक्स की मौजूदगी हमें खिताब बचाने की उम्मीदों को देंगी बढ़ावा-  लियाम लिविंगस्टोन
World Cup 2023: स्टोक्स की मौजूदगी हमें खिताब बचाने की उम्मीदों को देंगी बढ़ावा- लियाम लिविंगस्टोन (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड के क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) का मानना ​​है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में खिताब बचाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। लिविंगस्टोन ने इस बात पर जोर दिया कि वनडे (2019)और टी20 (20222) वर्ल्ड कप दोनों में जीत हासिल करने में बेन स्टोक्स का योगदान महत्वपूर्ण था। बेन स्टोक्स ने पिछले साल वनडे फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की थी। हालांकि उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 से पहले संन्यास से वापसी की घोषणा कर दी। 

लिविंगस्टोन ने कहा कि, "यह बहुत बड़ा है। 2019 के अनुभव ने शायद पिछले साल 2022 में हमारे पास मौजूद लड़कों के साथ हमारी मदद की। निश्चित रूप से स्टोक्सी बेन स्टोक्स ने, विशेष रूप से, 2019 में एक बड़ी भूमिका निभाई है, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि इससे उन्हें 22 में ऐसा करने की स्पष्टता मिली। हमारे ग्रुप में काफी अनुभव है, हमारे एरिया में काफी क्रिकेट खेला जाता है। लड़कों के पास वर्ल्ड कप की बहुत अच्छी यादें हैं, पिछले दो वर्ल्ड कप अच्छे रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम इसे जारी रख सकते हैं।"

Trending


उन्होंने आगे कहा कि, "यह बहुत अच्छा है। बेन स्टोक्स वाली कोई भी टीम बेहतर टीम है। हर कोई बेन के आसपास रहना पसंद करता है, यह सिर्फ पिच पर नहीं बल्कि क्रिक से दूर चेंजिंग रूम में भी होता है। वह एक महान कॉम्पिटिटर है और मुझे लगता है कि दुनिया में किसी की भी टीम में बेन स्टोक्स होंगे। यह हमारे लिए बहुत बड़ा बूस्ट है और मुझे यकीन है कि बेन इसका इंतज़ार कर रहा है।"

जोस बटलर की कप्तानी में इंग्लैंड 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के साथ अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करेगी। वहीं इंग्लैंड और भारत के बीच आज बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी में खेला जानें वाला वर्ल्ड कप 2023 का वार्म अप मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। 

Also Read: Live Score

इंग्लैंड का वर्ल्ड कप स्क्वॉड: जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), मोईन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम करन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स। 

Advertisement

Advertisement