फ्रेंचाइजों के द्वारा इन खिलाड़ियों को किया जा सकता है रिटेन, देखिए पूरी लिस्ट IPL2018
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL2018: फ्रेंचाइजों के द्वारा इन खिलाड़ियों को किया जा सकता है रिटेन, देखिए पूरी लिस्ट

by Vishal Bhagat Jan 02, 2018 • 16:21 PM

2 जनवरी, 2018 (CRICKETNORE) आईपीएल 2018 के लिए खिलाड़ियों की मंडी 27 और 28 जनवरी को बैंगलोर में लगने वाली बै। हर फ्रेंचाइजी अपने - अपने टीम के लिए नई रणनीति बनानें की ओर अग्रसर है। इसके अलावा आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल ने सभी फ्रेंचाइजों को अपने - अपने पुराने खिलाड़ियों की लिस्ट में से कम- से कम 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने की छूट दी है। 

इसके अलावा आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल ने फ्रेंचाइजों को 4 जनवरी तक रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपने के लिए कहा गया है। ऐसे में एक तरफ जहां ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मुंबई इंडियंस की ओऱ के हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा, क्रुणाल पांड्या जैसे खिलाड़ी को मुंबई की टीम रिटेन करेगी तो वहीं हैदराबाद के तरफ से डेविड वॉर्नर, भुवी और धवन को रिटेन करने की बात की जा रही है। 

इसके साथ - साथ फैन्स के बीच सबसे दिलचस्पी का माहौल इस बात से बनी है कि दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम किन - किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी। 

इन सभी बातों का खुलासा 4 जनवरी को हो जाएगा। आपको बता दें कि बीसीसीआई 4 जनवरी को होने वाले रिटेन खिलाड़ियों की प्रकिया का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स औऱ ट्विटर पर करने वाला है। यहां देखिए फ्रेंचाइजों के द्वारा इन खिलाड़ियों को किया जा सकता है रिटेन►