Advertisement
Advertisement

रवि शास्त्री ने बोला-'इस नियम को कचरे के डब्‍बे में फेंक दो', पूर्व क्रिकेटर ने किया समर्थन

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। रवि शास्त्री अपने इसी बिंदास अंदाज की वजह से कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 25, 2021 • 12:46 PM
Cricket Image for Madan Lal Backs Ravi Shastri Statement On Conflict Of Interest Rule
Cricket Image for Madan Lal Backs Ravi Shastri Statement On Conflict Of Interest Rule (Image Source: Google)
Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। रवि शास्त्री अपने इसी बिंदास अंदाज की वजह से कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं। रवि शास्त्री ने बीते दिनों दिए अपने बयान में कहा था कि बीसीसीआई को हितों के टकराव वाले नियम को डस्‍टबिन में फेंक देना चाहिए।

हितों के टकराव नियम के मुताबिक पूर्व खिलाड़ी प्रशासन में एक जिम्‍मेदारी करते हुए विभिन्‍न भूमिकाओं को निभा नहीं सकते हैं। जहां एक ओर कुछ लोगों ने रवि शास्त्री के इस बयान के बाद उनकी आलोचना की थी वहीं अब पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज मदन लाल (Madan Lal) ने रवि शास्‍त्री के बयान का समर्थन किया है।

Trending


एएनआई से बातचीत के दौरान मदन लाल ने कहा, 'रवि शास्‍त्री ने जो कहा मैं उसका पूरा समर्थन करता हूं। लोढा समिति ने नियम हितों के टकराव को कचरे के डब्‍बे में फेंक देना चाहिए। यह क्रिकेट में औसत दर्जे को लेकर आया और जो लोग ऑफिस में हैं, उनसे आसानी से संपर्क किया जा सकता है। पूर्व क्रिकेटरों को ऑफिस में पोजीशन पर रहना चाहिए क्‍योंकि वो खेल और बोर्ड की इज्‍जत को बरकरार रखेंगे। क्रिकेटर्स फिट हैं और सभी जिम्‍मेदारियां निभा सकते हैं।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि रवि शास्त्री की कोचिंग में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में हराने में कामयाबी पाई वहीं इंग्लैंड में भी टीम इंडिया ने काफी शानदार प्रदर्शन किया और 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल की। रवि शास्त्री के बाद टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को नया हेड कोच नियुक्त किया गया वहीं रोहित शर्मा को विराट कोहली की जगह वनडे टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया गया। कुछ समय पहले ही रोहित शर्मा को टी-20 का कप्तान भी बनाया गया था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement