X close
X close
Indibet

धनश्री वर्मा के हाथ पर मौजूद है 'बॉयफ्रेंड' का नाम, पहला प्यार भुलाना हुआ मुश्किल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 02, 2021 • 11:23 AM View: 698

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। फैंस के मन में अक्सर धनश्री वर्मा की पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल उठते हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने की कोशिश करेंगे धनश्री वर्मा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक ऐसी रोचक बात जिसे बेहद ही कम लोग जानते हैं।

बीते दिनों युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक बहुत ही अजीब चीज देखने को मिली थी। दरअसल धनश्री वर्मा के हाथ में एक शब्द लिखा था जिसने उस वक्त सभी का ध्यान खींचा था। धनश्री वर्मा के हाथ में महेन्द्र लिखा था। इस महेन्द्र का क्या मतलब है इस बात को लेकर ठीक-ठीक जानकारी किसी के पास नहीं है।

Trending


लेकिन, खबरों की मानें तो यह नाम धनश्री वर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड का है जिसे वह अब तक भुला नहीं पाई हैं। हालांकि, अभी तक इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आ पाई है। मालूम हो कि धनश्री वर्मा एक प्रोफेशनल डांसर होने के साथ-साथ, कोरियोग्राफर और मशहूर यूट्यूबर भी हैं। धनश्री वर्मा के यूट्यूब पर 25 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। 

धनश्री अक्सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करके सुर्खियों में रहती हैं। फैंस युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के डांस वीडियो को काफी पंसद भी करते हैं। धनश्री वर्मा ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ शादी की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo