Advertisement
Advertisement

IND vs AUS: 'डुप्लिकेट अश्विन' को ही नहीं झेल पा रहे कंगारु, स्टीव स्मिथ को दो बार किया आउट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आगाज 9 फरवरी से होने जा रहा है और इस सीरीज की शुरुआत से पहले कंगारु टीम ने रविचंद्रन अश्विन का तोड़ निकालने की कोशिश की है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 04, 2023 • 13:43 PM
Cricket Image for IND vs AUS: 'डुप्लिकेट अश्विन' को ही नहीं झेल पा रहे कंगारु, स्टीव स्मिथ को दो बार
Cricket Image for IND vs AUS: 'डुप्लिकेट अश्विन' को ही नहीं झेल पा रहे कंगारु, स्टीव स्मिथ को दो बार (Image Source: Google)
Advertisement

Steve Smith Clean Bowled by Mahesh Pithiya: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से शुरू होने जा रही है। भारतीय टीम ये सीरीज अपनी घरेलू सरज़मीं पर खेलने वाली है ऐसे में भारतीय स्पिनर्स से पार पाना, खासकर रविचंद्रन अश्विन को खेलना ऑस्ट्रेलिया के लिए आसान नही होने वाला है और इसीलिए ऑस्ट्रेलिया ने एक बड़ा दांव चला है।

ऑस्ट्रेलिया ने अश्विन की तरह गेंदबाज़ी करने वाले बड़ौदा के घरेलू क्रिकेटर महेश पिथिया को अपने नेट सेशन्स में शामिल किया है ताकि उन्हें अश्विन को खेलने में ज्यादा तकलीफ ना हो सके। इस दौरान महेश ने स्टीव स्मिथ को नेट्स में बॉलिंग भी की लेकिन अश्विन की ही तरह महेश भी स्मिथ पर हावी नजर आए और उन्होंने दो बार उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया।

Trending


अश्विन के एक्शन से बॉलिंग करने वाले पिथिया ने नेट्स में कुछ ऐसी गेंदें डाली जिनका स्मिथ के पास कोई जवाब नहीं था और वो उनके सामने नतमस्तक नजर आए। इस बीच स्मित बोल्ड होने के साथ-साथ स्टंप भी हुए। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि अगर महेश की घूमती गेंदों पर स्मिथ कुछ नहीं कर पा रहे हैं तो अश्विन का सामना करते वक्त उनका क्या हाल होने वाला है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

महेश फिलहाल एक नेट बॉलर के रूप में ऑस्ट्रेलिया की मदद कर रहे हैं लेकिन ये तो टेस्ट सीरीज शुरू होने के बाद ही पता चलेगा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को महेश का कितना फायदा हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के लिए फिलहाल अच्छी खबर यही है कि स्मिथ और लाबुशेन इस समय शानदार फॉर्म में हैं और भारतीय सरज़मीं पर भी वो उतने ही खतरनाक साबित हो सकते हैं। ऐसे में फैंस को एक मनोरंजक सीरीज देखने को मिलेगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement