X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मुंबई इंडियंस के लिए अगले 2 मैचों में खेल सकते हैं मलिंगा

by Sahir Usman Mar 25, 2019 • 21:48 PM

मुंबई, 25 मार्च - इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में तीन बार खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा अगले दो मैचों में टीम के लिए खेल सकते हैं। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने हाल ही में कहा था कि विश्व कप में खेलने के लिए श्रीलंका के खिलाड़ियों को अपने घरेलू प्रांतीय टूर्नामेंट में खेलना आवश्यक होगा। इसके बाद मलिंगा ने लीग के 12वें संस्करण में मुंबई के लिए शुरुआती छह मैचों से हटने का फैसला किया था। 

लेकिन, अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीलंकाई बोर्ड से कहा है कि वह मलिंगा को मुंबई के लिए जितना हो सके, उतना मैच खेलने की इजाजत दे। बीसीसीआई के इस आग्रह के बाद मलिंगा अब 28 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और 30 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेलने के लिए मैदान में उतर सकते हैं।

इस बीच, श्रीलंका टीम के मुख्य चयनकर्ता अशांता डी मेल ने कहा है कि आईपीएल में खेलने से विश्व कप में मलिंगा की जगह पर कोई खतरा नहीं है। 

उन्होंने कहा, "अगर वह आईपीएल में खेलने जाते हैं तो इससे हमें समस्या नहीं है। बोर्ड ने उन्हें पहले ही एनओसी दे रखा है, इसलिए वह इसके लिए स्वतंत्र है। वनडे में वह हमारे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं, इसलिए टीम में उनकी जगह को लेकर कोई खतरा नहीं है।" 


आईएएनएस


TAGS IPL 2019