"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ENG vs AUS: शेन वॉर्न की ऑस्ट्रेलियाई टीम की खिंचाई,बोले दूसरे वनडे में मिली हार मुंह पर अच्छा तमाचा

By Saurabh Sharma
Sep 14, 2020 • 18:50 PM

पूर्व लेग स्पनिर शेन वॉर्न ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैचों में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की खिंचाई की है और कहा है कि यह हार पांच बार की विश्व विजेता के चेहरे पर तमाचा है। इंग्लैंड ने ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कम स्कोर का बचाव किया और सीरीज 1-1 से बराबर की।

वॉर्न ने स्काई स्पोर्टस से बात करते हुए कहा, "ऑस्ट्रेलिया ने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली है और इसलिए पहले टी-20 मैच में जो विकेटों का पतन हुआ था उसके लिए यह बहाना ठीक है, हालांकि उसने उनको सीरीज से हाथ धुलवा दिया था।"

Also Read: IPL 2020: किंग्स XI पंजाब के सीईओ ने कहा,ऑस्ट्रेलियाई,इंग्लैंड के खिलाड़ियों के शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह

पूर्व लेग स्पिनर ने कहा, "वह अभी तक काफी अच्छा कर रहे थे लेकिन यह हार उनके मुंह पर अच्छा तमाचा है। वह इस तरह के मैचों को जीतने पर गर्व महसूस करते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। वह काफी नहीं थे। सिर्फ एरॉन फिंच ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने दम दिखाया। इंटरनेशनल समर से आखिरी दिन से पहले सीरीज 1-1 से बराबर है। यह कहानी किसने लिखी?"

ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 232 रनों की जरूरत थे लेकिन वो सिर्फ 207 रन ही बना सकी। टीम के लिए कप्तान फिंच ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए।

सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच बुधवार को खेला जाएगा। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।