X close
X close
ख़बरें

आईपीएल 2018 में कप्तान बननें की इच्छा रखता है भारत का यह क्रिकेटर BREAKING

by Vishal Bhagat Jan 08, 2018 • 15:50 PM

8 जनवरी, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 27 और 28 जनवरी को बैंगलोर में होने वाली है। 5 जनवरी को आईपीएल फ्रेंचाइजों ने रिटेन प्रकिया के तहत कुल 18 खिलाड़ियों को रिटेन किया।

क्रुणाल पांड्या की वाइफ बला की खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें PHOTOS

रिटेन प्रक्रिया में फेंचाइजों ने कई दिग्गजों के रिटेन ना करके सभी को चौंका दिया। ऐसे में पूर्व भारतीय टेस्ट क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक खास ट्विट किया है जिसमें उन्होंने उन खिलाड़ियों के बारे में लिखा है जो आईपीएल 2018 में टीमों के कप्तान बन सकते हैं।

इन खिलाड़ियों की सूची में आकाश चोपड़ा ने गौतम गंभीर, अश्विन, रहाणे और मनीष पांडे को आईपीएल 2018 में भविष्य के कप्तान के तौर पर देख रहे हैं। इस ट्विट के बाद भारतीय टीम के लिए खेल चुके मनोज तिवारी ने ट्विट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि " मुझे मत भूले पिछले साल मैनें मुंबई में खेले गए ऑल इंडिया टी- 20 टूर्नामेंट में जीत हासिल करी है।

क्रुणाल पांड्या की वाइफ बला की खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें PHOTOS

मनोज तिवारी के ऐसा कहने से ये प्रतित हो रहा है कि वो भी आपीएल 2018 में कप्तान बननें की इच्छा रखते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले आईपीएल 2018 के सीजन में क्या मनोत तिवारी किसी टीम का कप्तान बन पाते हैं या ऩहीं।