Advertisement
Advertisement

'विराट कोहली को खुश करो, फिर टीम इंडिया में भी खेल सकोगे'

आकाश दीप को मेगा ऑक्शन में आरसीबी ने उनके बेस प्राइज़ 20 लाख रूपये में खरीदा था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 14, 2022 • 13:40 PM
Cricket Image for 'विराट कोहली को खुश करो, फिर टीम इंडिया में भी खेल सकोगे'
Cricket Image for 'विराट कोहली को खुश करो, फिर टीम इंडिया में भी खेल सकोगे' (Image Source: Google)
Advertisement

Akash Deep and Virat Kohli: आईपीएल 2022 में आकाश दीप ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरह से गेंदबाज़ी करते हुए आईपीएल डेब्यू किया। अब सीज़न के खत्म होने के बाद उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। इसी बीच बातचीत करते हुए उन्होंने एक बड़ा खुलासा भी किया। आकाश दीप बोले उनसे कहा गया था कि अगर वह अपने प्रदर्शन से विराट कोहली को प्रभावित कर पाते है तो जल्द ही उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका मिल सकता है। 

आकाश दीप इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए बोले, 'मुझे मनोज तिवारी भईया ने कहा कि विराट कोहली भारतीय कप्तान है और अगर तुम उन्हें इंप्रेस करने में कामियाब हो जाते हो तो तुम्हें अगले साल आईपीएल और जल्द ही भारतीय टीम में खेलना का मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा था कि मुझमें एक फास्ट बॉलर बनने वाले सारे गुण हैं।' आकाश ने बताया कि यह उनका गोल था और वह अच्छा करने में कामियाब रहे जिसके बाद उन्हें अगले ऑक्शन में खरीदा गया।

Trending


25 साल के गेंदबाज ने बातचीत करते हुए आगे कहा, 'बचपन में, जब मैं कोहली और धोनी को टीवी पर देखता था तब सोचता था कि क्या मुझे कभी उनसे लाइफ में मिलने का मौका मिलेगा या नहीं। वो मेरे लिए सुपरहीरोज़ की तरह थे। जहां से मैं आता हूं यहीं मेरे लिए बहुत बड़ी इमेजिनेशन थी। मुझे कभी नहीं लगा था कि मैं विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर सकूंगा। मेरे लिए सब सपना है।'

आकाश ने विराट पर बातचीत करते हुए बताया कि मैं हैरान था। उन्हें पता था कि मैं कहां से आता हूं, मेरी जर्नरी, मेरे स्ट्रगल और सब कुछ उन्हें पता था। जब उन्होंने मुझे कैप दिया वो बोले कि तुम इसे डिजर्व करते हो। बस वहीं करते रहो जो तुम आज तक करते आए हो। खुद को इन्जॉय करो।

इस युवा गेंदबाज़ का मानना है कि आईपीएल के दौरान उन्हें ऑस्ट्रेलियाई स्टार जोश हेजलवुड के काफी कुछ सीखने को मिला। वहीं उनके प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने सीज़न में 5 मुकाबले खेले जिसके दौरान उन्होंने पांच सफलताएं हासिल की। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement