X close
X close

'मैं झूठ बोलूंगा अगर कहूं टेंशन नहीं है', पाकिस्तान जाने से डरे मार्क वुड

दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान के काफिले पर गोलीबारी हुई। इस हमले में इमरान खान को गोली भी लगी है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पाकिस्तान का दौरा करना है। मार्क वुड को पाकिस्तान जाने से डर लग रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 05, 2022 • 16:42 PM

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) पाकिस्तान जाने से पहले गहरी चिंता में डूब गए हैं। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान पर हमले के बाद इंग्लिश गेंदबाज ने चिंता जाहिर की है। इंग्लैंड को 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान जाना है। हालांकि, मार्क वुड ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) पर सुरक्षा चिंताओं का आकलन करने के लिए पूरा भरोसा जताया है।

मार्क वुड ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ टी20 विश्व कप मुकाबले से पहले संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, 'यह स्पष्ट रूप से बहुत अच्छा नहीं है। सबसे पहले वह एक पूर्व क्रिकेटर है, इसलिए यह हमारे लिए काफी करीब है। यह स्पष्ट रूप से बेहद दुखद खबर है।

Trending


मार्क वुड ने आगे कहा, 'टी20 दौरे पर पाकिस्तान में हमारे पास जो सुरक्षा थी वह शानदार थी। हमारी बहुत अच्छी देखभाल की गई थी, लेकिन मैं झूठ बोलूंगा अगर मैं कहूं कि हाल ही में जो इमरान खान के साथ हुआ उससे मैं चिंतित नहीं हूं क्योंकि आप वहां वापस जा रहे हैं जहां अभी परेशानी है।'

मार्क वुड ने कहा, 'यह मेरे ऊपर के लोगों को तय करना होगा कि क्या करना है। लेकिन, जाहिर तौर पर यह चिंताजनक है जब आप एक क्रिकेटर के रूप में वहां वापस जा रहे हैं और देश में अशांति है। यह उनके देश को ही हैंडल करना है हमें नहीं। हमें अपने सुरक्षाकर्मियों पर भरोसा है जो हमें बताते हैं कि क्या करना है क्या नहीं।'

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जो विराट कोहली की तरह बन सकते थे महान, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि 2009 में लाहौर में श्रीलंकाई टीम की बस पर आतंकवादियों के हमले के बाद से इंटरनेशनल टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार कर दिया था। इस हमले में छह पुलिसकर्मी और दो नागरिक मारे गए थे। हालांकि, अब धीरे-धीरे इंटरनेशनल टीमें पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने के लिए जा रही हैं।