X close
X close
Indibet

VIDEO: 3 फील्डर ने मिलकर छोड़ा कैच, बाउंड्री लाइन पर खिलाड़ी का हुआ 'ब्रेन फेड'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 13, 2021 • 22:25 PM View: 1981

मार्श कप में फील्डिरों ने ऐसा एफर्ट मारा की कैच ना पकड़ने के बावजूद वह सुर्खियों में आ गए हैं। वैसे तो आपने बाउंड्री लाइन पर 2 फील्डरों को एक दूसरे की मदद से कैच पकड़ते हुए देखा होगा लेकिन, यहां मामला कुछ और है। यहां दो नहीं बल्कि तीन फील्डरों ने मिलकर कैच पकड़ने की नाकाम कोशिश की जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया।

साउथ ऑस्ट्रेलिया और क्वींसलैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान यह मजेदार वाक्या हुआ। क्वींसलैंड की पारी के 37वें ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाज माइकल नेसर ने तेज गेंदबाज ब्रेंडन डोगेट को फुल गेंद पर मिड-विकेट बाउंड्री की दिशा में शॉट मारा। एक पल के लिए लगा कि गेंद आसानी से सीमा रेखा पार कर जाएगी।

Trending


लेकिन, ऐसा आसानी से नहीं हुआ साउथ ऑस्ट्रेलिया के तीन फील्डरों ने मिलकर कैच पकड़ने की कोशिश की। पहले फील्डर ने कैच लपक लिया लेकिन खुदको बाउंड्री लाइन क्रॉस करता देखकर उसने गेंद सीमा रेखा के पार फेंकने की नााकम कोशिश की। साथ में खड़े दूसरे फील्डर ने हवा में उछलती गेंद को रोकने के लिए बाउंड्री लाइन के अंदर डाइव लगा दी और गेंद को बाउंड्री के बाहर फेंका।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

अब बारी आती है तीसरे फील्डर की यहां तीसरे फील्डर ने कैच तो लपक लिया लेकिन इस दौरान उनसे बड़ी भूल हो गई। कैच पकड़ते वक्त वह बाउंड्री के अंदर चले गए थे और बल्लेबाज को छक्का मिल गया। यह काफी अनोखा नजारा था जो क्रिकेट के मैदान पर कम ही देखने को मिलता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo