Advertisement
Advertisement
Advertisement

'अरे मेरे साथ नहीं है वो', अजय जडेजा के साथ दिखीं आशीष नेहरा की पत्नी, देखें वीडियो

अजय जडेजा को आशीष नेहरा और उनकी पत्नी Rushma Nehra के साथ मसाबा गुप्ता की शादी में स्पॉट किया गया। इस शादी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 04, 2023 • 16:21 PM
Cricket Image for Masaba Gupta Wedding Ajay Jadeja And Ashish Nehra With Wife Rushma Nehra
Cricket Image for Masaba Gupta Wedding Ajay Jadeja And Ashish Nehra With Wife Rushma Nehra (Masaba Gupta wedding)
Advertisement

Masaba Gupta wedding: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ऑनफील्ड और ऑफफील्ड अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस बीच अजय जडेजा से जुड़ा एक फनी वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे। वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी विव रिचर्डस की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) की शादी थी जिसमें अजय जडेजा पहुंचे थे। इस दौरान ये मजेदार वाक्या घटा है।

दरअसल, कार से उतरते वक्त अजय जडेजा को मीडिया कैमरे और पत्रकार घेर लेते हैं और उनपर सवालों की बारिश कर देते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार से अजय जडेजा के उतरने के बाद एक महिला बाहर आती हैं जिसे देखकर वहां पर मौजूद तमाम मीडियाकर्मी उस महिला के साथ अजय जडेजा की फोटो लेने के चाहत बंया करते हैं।

Trending


मीडियाकर्मियों की बात सुनकर अजय जडेजा झट से कहते हैं, 'अरे ये महिला मेरे साथ नहीं हैं उनके साथ है।' बता दें कि ये महिला कोई और नहीं बल्कि आशीष नेहरा की पत्नी रूशमा नेहरा हैं। मसाबा गुप्ता की शादी में शिरकत करने के लिए अजय जडेजा आशीष नेहरा और उनकी पत्नी के साथ पहुंचे होते हैं। बाद में तीनों मीडिया के सामने पोज देते हैं और फोटो भी खिंचवाते हैं।

यह भी पढ़ें: सिराज और उमरान मलिक को ट्रोल करने से पहले देख लें ये खूबसूरत तस्वीर

बता दें कि मसाबा गुप्ता विव रिचर्डस और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं। नीना गुप्ता और विव रिचर्डस लंबे टाइम तक रिलेशनशिप में रहे थे हालांकि, दोनों ने शादी नहीं की। नीना गुप्ता बॉलीवुड की एक्टिव एक्ट्रेस में शुमार हैं। हाल ही में उनकी फिल्ड वध रिलीज हुई जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया है। 


Cricket Scorecard

Advertisement