Advertisement

IPL के बीच चोटिल हुए MS DHONI! 21 साल के पथिराना ने दे मारा था 'यॉर्कर'

सीएसके के यंग यॉर्कर किंग 'मथीशा पथिराना' ने धोनी के पैर से ऐसा यॉर्कर मार दिया है कि अब धोनी लंगड़ाकर चलने पर मजबूर हो गए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 18, 2024 • 15:22 PM
IPL के बीच चोटिल हुए MS DHONI! 21 साल के पथिराना ने दे मारा था 'यॉर्कर'
IPL के बीच चोटिल हुए MS DHONI! 21 साल के पथिराना ने दे मारा था 'यॉर्कर' (MS Dhoni)
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के महान विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2024 के बीच थोड़े चोटिल नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर धोनी के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें वो लंगड़ाकर चलते दिखे। हाल ही में धोनी और रैना का भी एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें भी धोनी चलते समय संघर्ष कर रहे थे और इसी बीच सुरेश रैना उनके सहारा बने। ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल है कि क्या आखिर धोनी पूरी तरह फिट हैं या नहीं?

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में अपने घुटने की सर्जरी करवाई है और अब वो पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। हालांकि इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के 'यंग यॉर्कर किंग' मथीशा पथिराना ने धोनी के पैर से ऐसा यॉर्कर मार दिया है कि अब धोनी को थोड़ा दर्द सहना पड़ रहा है।

Trending


जी हां, ऐसा ही हुआ है। धोनी के लड़खड़ाकर चलने के पीछे कोई और नहीं बल्कि 21 साल का ये श्रीलंकन बॉलर मथीशा पथिराना ही है। धोनी के करीबी दोस्त सुरेश रैना ने खुद इसका खुलासा किया है। दरअसल, आईपीएल मैच में कमेंट्री के दौरान सुरेश रैना से धोनी की इंजरी पर सवाल किया गया था। तब उन्होंने ये खुलासा किया कि धोनी ठीक हैं, लेकिन हाल ही में पथिराना की एक यॉर्कर उन्हें पैर पर लगी जिस वजह से वो लंगड़ाकर चल रहे हैं।

Also Read: Live Score

हालांकि राहत की बात ये है कि धोनी को किसी भी तरह की गंभीर चोट नहीं लगी है और वो सीएसके के आगामी सभी मैचों के लिए फिलहाल उपलब्ध रहने वाले हैं। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस यही उम्मीद करेंगे कि पथिराना के ये घातक यॉर्कर अब धोनी को बिल्कुल भी ना लगे और दूसरी तरफ पथिराना अपनी यॉर्कर से विपक्षी टीमों के बल्लेबाज़ों के स्टंप जरूर उड़ाए। ये भी जान लीजिए कि सुपर किंग्स की टीम सीजन में अब तक 6 मैच खेल चुकी हैं जिसमें से उन्होंने 4 मैच जीते हैं। पॉइंट्स टेबल पर सीएसके तीसरे पायदान पर है।


Cricket Scorecard

Advertisement