X close
X close

मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक ठोककर खटखटाया भारतीय टीम का दरवाजा, 23 गेंदों पर चौके छक्को से बनाएं 98 रन

मयंक अग्रवाल ने रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में केरल के खिलाफ दोहरा शतक बनाया है। मयंक ने 208 रनों की पारी खेली।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 19, 2023 • 15:46 PM

Mayank Agarwal: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल का बल्ला रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में आग उगल रहा है। इस टूर्नामेंट में गुरुवार (19 जनवरी) को मयंक ने केरल और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे मुकाबले में 360 गेंदों पर 208 रन बनाकर तबाही मचा दी है। अपनी इनिंग में मयंक ने कुल 23 बाउंड्री लगाई जिसमें 17 चौके और 5 छक्के शामिल थे। यानी इस दाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने 98 रन बाउंड्री से जोड़े। मयंक कर्नाटक टीम की अगुवाई कर रहे हैं।

भारतीय टीम का खटखटाया दरवाजा: 31 वर्षीय मयंक अग्रवाल लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं। उन्होंने भारतीय जर्सी में अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला 12 मार्च को 2022 को श्रीलंका के खिलाफ खेला था। इस मैच में वह कुछ खास नहीं कर सके थे और कुल 26 रन बनाकर आउट हुए थे यही वजह है उन्हें ड्रॉप किया गया, लेकिन अब घरेलू टूर्नामेंट में उन्होंने अच्छी वापसी करके अपने खोई हुई लय प्राप्त कर ली है।

Trending


पंजाब किंग्स ने कर दिया था रिलीज: मयंक अग्रवाल पिछले साल आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे थे, लेकिन इस सीजन टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। पंजाब ने टूर्नामेंट में मयंक की अगुवाई में 14 मैचों में से सिर्फ 7 मुकाबले जीते थे जिस वजह से PBKS टॉप चार में अपनी जगह नहीं बना सकी थी। इस कारण मैनेजमेंट ने मयंक को ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

SRH ने है खरीदा: आईपीएल मिनी ऑक्शन 2023 में मयंक अग्रवाल को ऑरेंज आर्मी यानी सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बिडिंग वॉर करके 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा है। बता दें कि इस दाएं हाथ के खिलाड़ी का बेस प्राइस महज 1 करोड़ रुपये था, वहीं उनका पिछला आईपीएल सीजन भी बहुत अच्छा नहीं गया था। साल 2022 में मयंक ने आईपीएल में 13 मैचों में कुल 196 रन बनाए थे।