X close
X close

माइकल क्लार्क टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया टीम के प्रदर्शन पर भड़के, कहा- सबसे खराब क्रिकेट खेली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने घर में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खराब क्रिकेट खेलने के लिए एरॉन फिंच की टीम को फटकार लगाई, जिसके परिणामस्वरूप टूर्नामेंट के सुपर 12 चरण से बाहर हो गए।...

IANS News
By IANS News November 08, 2022 • 07:59 AM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने घर में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खराब क्रिकेट खेलने के लिए एरॉन फिंच की टीम को फटकार लगाई, जिसके परिणामस्वरूप टूर्नामेंट के सुपर 12 चरण से बाहर हो गए। ऑस्ट्रेलिया ने अपने घर में खिताब की रक्षा खराब स्तर पर शु-रू की, सिडनी में न्यूजीलैंड से 89 रन से हार गई। उस हार ने ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन को नीचे कर दिया। आयरलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के बावजूद, वे अपने प्रदर्शन में ज्यादा आश्वस्त नहीं थे, जिसके परिणामस्वरूप उन्होंने ग्रुप 1 को नकारात्मक रन रेट के साथ तीसरे स्थान पर समाप्त कर दिया।

क्लार्क ने बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट रेडियो शो में कहा, "मुझे लगता है कि सामान्य रूप से ऑस्ट्रेलियाई, सबसे अधिक दबाव में खेल रहे थे और हम हारने से नहीं डरते। फिर भी हमने इस वर्ल्ड कप टीम में एक मजबूत टीम को चुना, जो अभी तक सबसे खराब क्रिकेट खेली है।"

Trending


लेकिन क्लार्क को सबसे ज्यादा निराशा ऑस्ट्रेलिया की आयरलैंड को बेरहमी से हराने में असमर्थता थी क्योंकि उनकी जीत का अंतर 35 रन था और फिर अफगानिस्तान को सिर्फ चार रन से हराया।

Also Read: Today Live Match Scorecard

क्लार्क ने पूरे टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया द्वारा किए गए चयन पर भी गुस्सा व्यक्त किया, जिसमें बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को अफगानिस्तान के खिलाफ निर्णायक मैच से बाहर करने के लिए आश्चर्यजनक फैसला भी शामिल है।