X close
X close
Indibet

माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, 20 साल का यह बल्लेबाज भारतीय टीम के लिए लंबे समय तक खेलेगा

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 29, 2020 • 18:52 PM View: 639

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल 2020 के दौरन कई मैचों और खिलाड़ियों को लेकर अपनी राय दी है। वॉन ने 28 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में आरसीबी के एक खिलाड़ी का नाम लेकर कहा है कि वो इस खिलाड़ी को सालों साल तक भारत के लिए खेलते हुए देखना चाहते है। 

यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि आरसीबी के युवा ओपनिंग बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल है और वॉन ने पडिक्कल की जमकर तारीफ की है। वॉन का यह बयान तब आया जब पडिक्कल मुंबई के खिलाफ उनके गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे। पडिक्कल ने मुंबई के खिलाफ शुरू से ही खतरनाक रवैया अपनाया और जहां आरसीबी के सारे बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे वहां उन्होंने 45 गेंदों में 74 रनों की बेजोड़ पारी खेली। 

Trending


माइकल वॉन ने देवदत्त पडिक्कल के बारे में अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर तारीफ करते हुए लिखा," देवदत्त पडिक्कल उस खिलाड़ी की तरह लगते है जो शायद बीसीसीआई(भारतीय टीम) को लंबे समय तक अपनी सेवाएं दे सकते है...काफी लाजवाब बल्लेबाज है।"

बता दें कि पडिक्कल ने आईपीएल 2020 में अभी तक कुल 12 मैच खेले है जिसमें उन्होंने कुल 417 रन बनाएं है और वो इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप-5  बल्लेबाजों में है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now