X close
X close

माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, 20 साल का यह बल्लेबाज भारतीय टीम के लिए लंबे समय तक खेलेगा

By Shubham Shah
Oct 29, 2020 • 18:52 PM

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल 2020 के दौरन कई मैचों और खिलाड़ियों को लेकर अपनी राय दी है। वॉन ने 28 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में आरसीबी के एक खिलाड़ी का नाम लेकर कहा है कि वो इस खिलाड़ी को सालों साल तक भारत के लिए खेलते हुए देखना चाहते है। 

यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि आरसीबी के युवा ओपनिंग बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल है और वॉन ने पडिक्कल की जमकर तारीफ की है। वॉन का यह बयान तब आया जब पडिक्कल मुंबई के खिलाफ उनके गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे। पडिक्कल ने मुंबई के खिलाफ शुरू से ही खतरनाक रवैया अपनाया और जहां आरसीबी के सारे बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे वहां उन्होंने 45 गेंदों में 74 रनों की बेजोड़ पारी खेली। 

Also Read: IPL 2020: ब्रायन लारा ने कहा, युवाओं पर भरोसा नहीं करने से चेन्नई सुपर किंग्स को हुआ नुकसान

माइकल वॉन ने देवदत्त पडिक्कल के बारे में अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर तारीफ करते हुए लिखा," देवदत्त पडिक्कल उस खिलाड़ी की तरह लगते है जो शायद बीसीसीआई(भारतीय टीम) को लंबे समय तक अपनी सेवाएं दे सकते है...काफी लाजवाब बल्लेबाज है।"

बता दें कि पडिक्कल ने आईपीएल 2020 में अभी तक कुल 12 मैच खेले है जिसमें उन्होंने कुल 417 रन बनाएं है और वो इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप-5  बल्लेबाजों में है।