X close
X close
Indibet

मिस्बाह उल हक ने किया खुलासा, पाकिस्तान के कोच बननें पर उन्हें कितना वेतन मिल रहा है ?

26 सितंबर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नवनियुक्त कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि उन्होंने बोर्ड से वेतन को लेकर किसी तरह की मांग नहीं रखी और सिर्फ यही कहा कि जितना वेतन बोर्ड मिकी आर्थर को देता था उतना

By Vishal Bhagat September 26, 2019 • 18:04 PM View: 817

26 सितंबर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नवनियुक्त कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि उन्होंने बोर्ड से वेतन को लेकर किसी तरह की मांग नहीं रखी और सिर्फ यही कहा कि जितना वेतन बोर्ड मिकी आर्थर को देता था उतना ही उन्हें दें। श्रीलंका टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी जहां दोनों टीमें तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेंगी।

वनडे मैच कराची में 27, 29 सितंबर और तीन अक्टूबर को खेले जाएंगे। वहीं टी-20 सीरीज लहौरा में पांच, सात और नौ अक्टूबर को खेली जाएगी।

मिस्बाह ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैंने नौकरी पाने के लिए कोई जादू नहीं किया। मैंने किसी तरह के वेतन की मांग भी नहीं की। मैंने उनसे सिर्फ वही वेतन देने को कहा था जो वह मिकी आर्थर को दे रहे थे।"

पाकिस्तान के चैनल जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्बाह को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) 28 लाख रुपये महीने देगा। वहीं एक्प्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक पीसीबी पूर्व कोच आर्थर को 20,000 डालर प्रति महीने देती थी।

Trending


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now