X close
X close
Indibet

मिशेल स्टॉर्क ने विराट कोहली को किया दिल जीतने वाला मैसेज, लेकिन हुई बहुत बड़ी गलती..

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 31, 2017 • 23:11 PM View: 16857

31 मार्च, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज समाप्त हो गया है। एक तरफ जहां भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया तो वहीं दूसरी यह सीरीज विवादों के लिए भी याद किया जाएगा।

जहां इस सीरीज में विराट कोहली पर दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपने शब्दों से प्रहार किया तो वहीं तेज गेंदबाज स्टार्क के साथ मुकाबले का क्रिकेट प्रेमियों को बेसर्बी से इंतजार था लेकिन मिशेल स्टॉक बीच सीरीज में चोटिल हो गए। जिसके कारण क्रिकेट प्रेमी विराट कोहली और मिशेल स्टॉर्क के बीच के मुकाबले को देखने से रह गए।

Trending


IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

अब जब सीरीज समाप्त हो गया है कि मिशेल स्टॉर्क ने विराट कोहली को सीरीज जीतने के लिए बधाई दी और साथ ही कोहली के कंधे की चोट जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाए भी दी है।लेकिन इसके अलावा स्टॉर्क ने कोहली से विनती की है कि आने वाले समय में वो उम्मीद करते हैं कि आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम का हिस्सा रहे।

हालांकि मिशेल स्टॉर्क ने ट्विट पर ये बाते लिखी लेकिन हैरानी की बात ये है कि स्टॉर्क ने ये मैसेज कोहली को रियल अकाउंट पर नहीं बल्कि डुप्लीकेट अकाउंट पर किया है। कहा जा रह है कि गलती से मिशेल स्टॉर्क ने ये मैसेज डुप्लीकेट अकाउंट पर कर दिया है।

आगे क्लिक करके जाने स्टॉर्क का कोहली को प्यार भरा मैसेज►

 

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

स्टॉर्क का कोहली को प्यार भरा मैसेज, लेकिन हो गई बड़ी गलती..


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS
 
BP
LivePools