Advertisement
Advertisement

VIDEO : क्या पाकिस्तान के लिए दोबारा खेलेंगे ? मोहम्मद आमिर ने तोड़ी चुप्पी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से रमीज राजा की छुट्टी होने के बाद मोहम्मद आमिर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। फैंस का मानना है कि वो एक बार फिर से पाकिस्तान के लिए खेलते हुए दिख सकते हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 31, 2022 • 11:43 AM
Cricket Image for VIDEO : क्या पाकिस्तान के लिए दोबारा खेलेंगे ? मोहम्मद आमिर ने तोड़ी चुप्पी
Cricket Image for VIDEO : क्या पाकिस्तान के लिए दोबारा खेलेंगे ? मोहम्मद आमिर ने तोड़ी चुप्पी (Image Source: Google)
Advertisement

Mohammad Amir : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से रमीज़ राजा की छुट्टी हो चुकी है और अब नजम सेठी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन के तौर पर कमान संभाल ली है। नजम सेठी की एंट्री के साथ ही ये सवाल भी उठना शुरू हो गया है कि क्या अब मोहम्मद आमिर एक बार फिर से पाकिस्तान के लिए खेलते हुए दिख सकते हैं ?

आमिर ने दिसंबर 2020 में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के खराब व्यवहार का हवाला देते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। ये जुलाई 2019 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के उनके फैसले के बाद आया था। आमिर ने सरेआम रमीज़ राजा और मैनजमेंट की पोल खोली थी और कहा था कि जब तक ये मैनेजमेंट रहेगी वो पाकिस्तान के लिए दोबारा कभी नहीं खेलेंगे लेकिन अब मैनेजमेंट बदल चुकी है तो ये सवाल उठने लाज़मी हैं कि क्या आमिर रिटायरमेंट से वापिस आकर पाकिस्तान के लिए दोबारा खेलेंगे।

Trending


इस सवाल का जवाब किसी और ने नहीं बल्कि खुद मोहम्मद आमिर ने दिया है। हाल ही में मोहम्मद आमिर प्रैक्टिस के लिए नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर (लाहौर) पहुंचे थे जहां उन्हें पत्रकारों के एक झुंड ने घेर लिया और सवालों की बौछार कर दी। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे ये पूछ लिया कि रिटायरमेंट वापस लेने के बारे में सोच रहे हैं? क्या ज़हन में है पाकिस्तान के लिए दोबारा खेलना ?

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

इस सवाल के जवाब में आमिर ने पहले तो हाथ जोड़ते हुए कहा, 'पहले मुझे पीएसल खेलने दो फिर देखते हैं।' लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि जी इंशाह अल्लाह, अगर अल्लाह ने चाहा तो।' आमिर के इस जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि, इससे पहले वहाब रियाज भी कह चुके हैं कि मोहम्मद आमिर अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम में वापसी कर सकते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement