X close
X close
Indibet

CPL 2021 में इस टीम के लिए खेलेंगे पाक गेंदबाज मोहम्मद आमिर,28 अगस्त से शुरू होगा टूर्नामेंट

IANS News
By IANS News
May 26, 2021 • 17:51 PM View: 502

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) की टीम बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के साथ करार किया है। आमिर पहली बार सीपीएल में खेलेंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर ने 190 टी-20 मैचों में 220 विकेट लिए हैं। आमिर इस समय इंग्लैंड की नागरिकता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। आमिर के अलावा पाकिस्तान के ही अनुभवी आलराउंडर शोएब मलिक एक बार फिर से गयाना वॉरियर्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

सीपीएल 2021 का आयोजन 28 अगस्त से 19 सितंबर तक होगा। इस सीजन में 33 मैच खेले जाएंगे और सभी मैचों का आयोजन सेंट किट्स एंड नेविस में होगा।

Trending


सीपीएल की एक अन्य टीम जमैका तलावाहास ने हाल ही में आलराउंडर आंद्रे रसेल को अपनी टीम में रिटेन किया था। रसेल 2013 से ही जमैका तलावाहास का हिस्सा बने हुए थे, लेकिन पिछले सीजन में रसेल और टीम के बीच रिश्तों में कुछ खटास की खबरें आई थीं। रसेल के अलावा कार्लोस ब्रैथवेट और रोवमन पॉवेल भी जमैका तलावाहास में होंगे।

वहीं, त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इस सीजन में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की ओर से खेलेंगे।

नाइट राइडर्स ने अपनी मुख्य टीम को बरकरार रखा है, जिसमें उनके स्पिनर सुनील नारायण, अकील हुसैन और खैरी पियरे शामिल हैं। हालांकि टीम ने न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सिफर्ट को रिलीज कर दिया है। उनकी जगह दिनेश रामदीन को वापस लाया गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo