X close
X close
Indibet

VIDEO: मोहम्मद शमी ने बाउंड्री पर काटा केक, नहीं किया फैंस को निराश

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 04, 2021 • 12:53 PM View: 1324

ENG vs IND: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने फैंस का दिन बना दिया। कल यानी 3 सिंतबर को मोहम्मद शमी अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे। इस खास मौके पर मैदान पर मौजूद भारतीय प्रशंसकों ने शमी को शानदार सरप्राइज दिया। 

मोहम्मद शमी बाउंड्री के पास खड़े हुए थे तब कुछ भारतीय फैन उनके लिए केक लेकर आए। शमी ने फैंस को निराश नहीं किया और उनके कहने के बाद केक काटा और अपना जन्मदिन मनाया। बर्थडे बॉय मोहम्मद शमी के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि मोहम्मद शमी, चोट की वजह से ओवल टेस्ट का हिस्सा नहीं हैं। वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड टीम ने पहली पारी में 99 रनों की बड़ी बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड के लिए ओली पोप ने सर्वाधिक 81 रनों की पारी खेली वहीं 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए क्रिस वोक्स ने भी 50 रन बनाए।

टीम इंडिया के लिए उमेश यादव ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके। टीम इंडिया के लिए दूसरी पारी में रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया को मैच में बनाए रखा है। रोहित शर्मा 20 और केएल राहुल 22 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo