X close
X close
Indibet

'22 जून और साउथैम्पटन का मैदान' बेहद खास है मोहम्मद शमी का कनेक्शन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 23, 2021 • 11:34 AM View: 1791

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (4/76) के नेतृत्व में गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने साउथैम्पटन में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के पांचवें दिन न्यूजीलैंड की पहली पारी 249 रनों पर समेट दी। शमी की शानदार गेंदबाज़ी के बावजूद कीवी टीम 32 रनों की लीड लेने में सफल रही।

22 जून को साउथैम्पटन के मैदान पर जिस अंदाज में शमी ने गेंदबाज़ी की उसे देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि 22 जून की तारीख और साउथैम्पटन का मैदान शमी के लिए बेहद ही खास रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है शमी का 22 जून और साउथैम्पटन कनेक्शन।

Trending


दरअसल22 जून 2019 के दिन मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने वनडे वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेकर भारत को हार के मुंह से बचाया था। ये वर्ल्ड कप मुकाबला भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा था। एक समय ऐसा लग रहा था कि अफगानिस्तान की टीम उलटफेर करके टीम इंडिया को हरा देगी लेकिन भारत ने शमी की शानदार गेंदबाज़ी की बदौलत अफगान टीम को 11 रनों से हरा दिया।

उस मैच में भी शमी ने साउथैम्पटन के ही मैदान पर 40 रन देकर 4 विकेट लिए थे और मौजूदा 22 जून को साउथैम्पटन के ही मैदान पर शमी ने 76 रन देकर 4 विकेट हासिल किए हैं। इस लिहाज से देखा जाए, तो साउथैम्पटन और 22 जून की तारीख मोहम्मद शमी के लिए बेहद ही खास है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo