Advertisement
Advertisement
Advertisement

नाक में पाइप, हाथों पर पट्टियां... शमी की सर्जरी हुई सफल लेकिन भारत को T20 WC से पहले लग सकता है झटका

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ मोहम्मद शमी से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है। शमी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 27, 2024 • 11:50 AM
नाक में पाइप, हाथों पर पट्टियां... शमी की सर्जरी हुई सफल लेकिन भारत को T20 WC से पहले लग सकता है झटक
नाक में पाइप, हाथों पर पट्टियां... शमी की सर्जरी हुई सफल लेकिन भारत को T20 WC से पहले लग सकता है झटक (Mohammed Shami)
Advertisement

Mohammed Shami unlikely to play T20 WC 2024: भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने आखिरकार अपनी एड़ी का ऑपरेशन करा लिया है, जो कि पूरी तरह सफल भी रहा। ICT (Indian Cricket Team) फैंस शमी से जुड़ी ये खबर जानकर काफी खुश हैं, लेकिन इसी बीच उनसे जुड़ी एक बुरी खबर भी सामने आई है। दरअसल, शमी की सफल सर्जरी के बावजूद उन्हें अभी भी पूरी तरह फिट होने में काफी समय लगने वाला है यही वजह है वो आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) से भी बाहर हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये माना जा रहा है कि शमी आगामी समय में काफी क्रिकेट मिस करने वाले हैं। वो आईपीएल 2024 से भी बाहर हो गए हैं, लेकिन फैंस को उम्मीद थी कि शमी की टी20 वर्ल्ड कप से पहले वापसी हो जाएगी। हालांकि उनकी मौजूदा हालत को देखकर ऐसा नहीं लग रहा, यही वजह है इंडियन टीम को टी20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका लग सकता है।

Trending


आपको बता दें कि शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को अपनी सफल सर्जरी की जानकारी दी है। उन्होंने एक भावुक पोस्ट शेयर करके लिखा, 'अभी-अभी मेरी एड़ी के अकिलीज टेंडन का सफल ऑपरेशन हुआ है। पैर को ठीक होने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं अपने पैरों पर वापस खड़ा होने के लिए उत्सुक हूं।'

Also Read: Live Score

शमी ने पिछले साल भारत में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में चोटिल होने के बावजूद पूरा टूर्नामेंट खेला था। शमी बेहद शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने दर्द से राहत पाने के लिए इंजेक्शन लगा-लगाकर गेंदबाजी की थी। शमी ने भारत के लिए 7 मैचों में 24 विकेट झटके थे जिसके दौरान उन्होंने चार 5 विकेट हॉल भी चटकाए थे। वो टूर्नामेंट के सबसे सफल गेंदबाज़ थे ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि अगर टी20 वर्ल्ड कप से शमी बाहर  हो जाते हैं तो इसका इंडियन टीम को काफी बड़ा नुकसान होने वाला है।


Cricket Scorecard

Advertisement